Appointed technical expert to monitor social media - सोशल मीडिया में निगरानी को तकनीकी विशेषज्ञ नियुक्त DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोशल मीडिया में निगरानी को तकनीकी विशेषज्ञ नियुक्त

default image

पंचायत चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के सोशल मीडिया में होने वाले चुनाव प्रचार पर आयोग की पैनी नजर रहेगी। इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी सविन बंसल ने सोशल मीडिया में निगरानी के लिए तीन सदस्यीय तकनीकी विशेषज्ञों की नियुक्त कर दी है।

उप निदेशक सूचना योगेश मिश्रा को सोशल मीडिया में प्रत्याशियों की ओर से प्रचार-प्रसार की मॉनिटरिंग और अनुश्रवण के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया है। जबकि राजकीय पॉलीटेक्निक भीमताल के अंग्रेजी प्रवक्ता विजय सिंह मेहता, कोटाबाग पॉलीटेक्निक के कम्प्यूटर सांइस के राजेंद्र कुमार व राजेश कोहली को तकनीकी विशेषज्ञ के रूप में नियुक्त किया है। उन्होंने अधिकारियों को सोशल मीडिया पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए हैं। साथ ही नियमित रिपोर्ट निर्वाचन कंट्रोल रूम देने के निर्देश दिए हैं।

भीमताल, धारी और ओखलकांडा में 257 नामांकन पत्र बिके

भीमताल। पंचायत चुनाव के लिए शनिवार को नामांकन पत्र बिक्री के छठे दिन भीमताल ब्लॉक में प्रधान, बीडीसी और वार्ड सदस्य के 114 नामांकन पत्र बिके। इसमें प्रधान के 18, बीडीसी सदस्य 16 और वार्ड मेंबर के 80 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र खरीदे। वहीं ओखलकांडा ब्लॉक में प्रधान, बीडीसी व वार्ड मेंबर के 83 नामांकन पत्र बिके। इसमें प्रधान के 27, बीडीसी के 10 और वार्ड मेंबर के 46 शामिल हैं। धारी ब्लॉक में प्रधान, बीडीसी और वार्ड मेंबर के 60 पर्चे बिके। इसमें प्रधान के 10, बीडीसी के 14 और वार्ड सदस्य के 30 नामांकन पत्र बिके।

112 नामांकन पत्र जमा हुए

भीमताल। पंचायत चुनाव के नामांकन पत्र जमा करने के दूसरे दिन भीमताल, धारी, ओखलकांडा में प्रधान, बीडीसी और वार्ड मेंबर के 112 नामांकन पत्र दाखिल हुए। इसमें भीमताल में प्रधान के 40, बीडीसी सदस्य के 30 और वार्ड मेंबर के 14 कुल 84, धारी में प्रधान 10, बीडीसी सदस्य और वार्ड मेंबर के दो-दो कुल 14, ओखलकांडा में प्रधान और बीडीसी सदस्य के सात-सात कुल 14 नामांकन पत्र जमा हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Appointed technical expert to monitor social media