DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  रामनगर  ›  कोटाबाग के 19 बच्चों ने नवोदय परीक्षा पास की
रामनगर

कोटाबाग के 19 बच्चों ने नवोदय परीक्षा पास की

हिन्दुस्तान टीम,रामनगरPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 06:50 PM
कोटाबाग के 19 बच्चों ने नवोदय परीक्षा पास की

राजीव गांधी नवोदय विद्यालय स्यात कोटाबाग ने कक्षा छह के लिए आयोजित होने वाले प्रवेश परीक्षा का रिजल्ट घोषित कर दिया है। जिसमें नैनीताल जिले के कोटाबाग ब्लॉक से सबसे अधिक 19 बच्चों ने परीक्षा उत्तीर्ण की है। बच्चों की सफलता पर स्कूल परिवार समेत अभिभावकों ने खुशी जताई है।

खंड शिक्षा अधिकारी एवं नवोदय प्रधानाचार्य भास्करानंद पांडे ने बताया कि विकास खंड कोटाबाग के विभिन्न स्कूलों से 19, रामनगर से 17, हल्द्वानी से 13, रामगढ़ से 4, भीमताल से 3, बेतालघाट से 2 और धारी, ओखलढूंगा से 1-1 बच्चे ने नवोदय की परीक्षा पास की है। उप शिक्षा अधिकारी कोटाबाग अमित कुमार चंद ने बताया कि कोटाबाग विकास खंड के विभिन्न प्राथमिक स्कूलों से सार्वधिक 19 बच्चे पास हुए है। यह ब्लॉक के लिए हर्ष का विषय है। बीईओ पांडे व एबीईओ चंद ने सभी बच्चों को शुभकामनाएं देते हुए शिक्षकों की भी सराहना की। इधर, दून स्कॉलर्स स्कूल गेबुआ से राजविंदर व लक्षिता गोस्वामी ने परीक्षा पास की। प्रबंधक खगेंद्र भट्ट व प्रधानाचार्या नीलम नगरकोटी ने बच्चों व शिक्षकों को बधाई दी है। दून मॉडर्न एकेडमी पतालिया से हिमांशु बधानी ने परीक्षा पास की है। प्रबंधक मनोज बुधलाकोटी व प्रधानाचार्या ममता बुधलाकोटी ने बच्चों व शिक्षकों को बधाई दी है।

कालाढूंगी के स्कूलों से इन बच्चों ने पास की परीक्षा

मदर्स होम स्कूल कालाढूंगी से पलक रावत व वत्सल अधिकारी ने नवोदय की परीक्षा पास की है। स्कूल प्रबंधक वीरेंद्र रौतेला व प्रधानाचार्या शशि रौतेला ने शिक्षकों व बच्चों की मेहनत को सराहा। केम्रेडी स्कूल कालाढूंगी से गीतिका व प्रविज्ञा ने परीक्षा पास की जबकि गीतिका ने 89 वां स्थान प्राप्त कर जिले में प्रथम स्थान पर रहीं। प्रबंधक मोहन चंद्र जोशी व प्रधानाचार्य ललित जोशी ने बच्चों की सराहना की। यूनिवर्सल सीनियर सेकेंडरी स्कूल कालाढूंगी से जेबिया ने परीक्षा पास की। प्रबंधक उमेश चंद्र जोशी व प्रधानाचार्या बबीता जोशी ने बच्चों व शिक्षकों को बधाई दी।

पतालिया, पवलगढ़ और कमोला से इन बच्चों ने पास की परीक्षा

राजकीय प्राथमिक विद्यालय पवलगढ़ से प्रियांशु टम्टा, राआप्रावि पतालिया से वंदिका बधानी व दामिनी, एबीएम स्कूल पांडेगांव से उमेश बिष्ट व भूमिका पाठक, निमोनीक स्कूल कमोला से वैभव बुधलाकोटी, सनराइज स्कूल बजूनियाहल्दू से चेतना टम्टा व शिवि ने परीक्षा उत्तीण की है। सेंट पीटर स्कूल पत्तापानी से आदित्य तिवारी व नवीन प्रगतिशील विद्यालय गुलजारपुर से आकांशा सैनी व आकाश कुमार ने नवोदय की परीक्षा पास की है। बच्चों की सफलता पर राजकीय प्राथमिक विद्यालय पवलगढ़ से प्रधानाध्यापिका सुनीता आर्या, राआप्रावि पतालिया से प्रधानाचार्या दीपा जोशी, सनराइज स्कूल बजूनियाहल्दू से प्रबंधक राजीव जोशी ने खुशी जताई है।

संबंधित खबरें