ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़धारचूला में युकां ने बेरोजगारी के खिलाफ किया प्रदर्शन

धारचूला में युकां ने बेरोजगारी के खिलाफ किया प्रदर्शन

धारचूला में युकां ने बेरोजगारी के मुद्दें को लेकर किया प्रदर्शन किया। कहा सरकार ने 2करोड़ रोजगार देने वाले वो दिन कहां गए। देश के युवाओं को केंद्र सरकार ने गुमराह करने का काम किया है। बुधवार को...

धारचूला में युकां ने बेरोजगारी के खिलाफ किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Wed, 12 Feb 2020 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

धारचूला में युकां ने बेरोजगारी के मुद्दें को लेकर किया प्रदर्शन किया। कहा सरकार ने 2करोड़ रोजगार देने वाले वो दिन कहां गए। देश के युवाओं को केंद्र सरकार ने गुमराह करने का काम किया है।

बुधवार को युकां विधानसभा अध्यक्ष संदीप वर्मा के नेतृत्व में आंबेडकर पार्क में एकत्र होकर नारे लगाए। उन्होंने कहा कि युवाओं ने कहा केंद्र सरकार ने देश से बेरोजगारी कम करने के मुद्दे पर चुनाव लड़ा और प्रचंड जीत हासिल की। सरकार ने 2करोड़ बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था। लेकिन आज तक भी सरकार अपने वादे को पूरा नहीं कर सकी है।

विधानसभा उपाध्यक्ष अंशुल खैर ने कहा कि देश में बेरोजगारी चरम पर है। कहा बेरोजगारी का आंकड़ा तैयार किया जा रहा है। जिसके लिए युवा मिस कॉल कर आंकड़े जुटाने में सहयोग दे सकते हैं। कांग्रेस प्रदेश सचिव नेत्र सिंह कुंवर ने कहा कि केंद्र ने जो वादे किए थे वह भूल गई है। रोजगार देने के बजाए लोगों को बेरोजगार किया जा रहा है। कहा केंद्र और राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल है। युकां कार्यकारिणी अध्यक्ष नरेंद्र सेलाल, कांग्रेस सेवादल प्रदेश महासचिव जितेंद्र, विक्रम, शंकर आर्या, गोविंद धामी, राजेंद्र नबियाल, जसपाल, जमन, लक्ष्मी गुंज्याल, नेहा, नीरू, जानकी समेत कई शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें