ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ में यूथ कांग्रेस ने फूंका सीपीयू और पुलिस का पुतला

पिथौरागढ़ में यूथ कांग्रेस ने फूंका सीपीयू और पुलिस का पुतला

सीपीयू और पुलिस प्रशासन की लचर कार्यप्रणाली ने नाराज यूथ कांग्रेस ने नारे लगाकर पुतला फूंका। इस दौरान उन्होंने तीन दिन पूर्व सेरा में तीन गाड़ियों को फूंकने वालों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग...

पिथौरागढ़ में यूथ कांग्रेस ने फूंका सीपीयू और पुलिस का पुतला
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sat, 30 Dec 2017 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

सीपीयू और पुलिस प्रशासन की लचर कार्यप्रणाली ने नाराज यूथ कांग्रेस ने नारे लगाकर पुतला फूंका। इस दौरान उन्होंने तीन दिन पूर्व सेरा में तीन गाड़ियों को फूंकने वालों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की।

शनिवार को यूथ कांग्रेस के जिलाअध्यक्ष रिपेंद्र महर के नेतृत्व में कार्यकर्ता स्थानीय गांधी चौक में एकत्र हुए। यहां उन्होंने सीपीयू और पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। महर ने कहा कि सीमांत जिले की सीपीयू और पुलिस चालान तक ही सीमित रह गई। कहा कि नगर में अराजक तत्व खुलेआम धूम रहे हैं, और अराजक तत्वों की अराजकता के बाद ही सेरा रात्रि के समय तीन गाड़ियों को फूंक दिया था। उपाध्यक्ष अमित जोशी ने कहा कि नगर में नो पार्किंग जोन में वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। जिस कारण लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ रहा है। छात्र नेता अभिषेक कोहली ने कहा कि सीपीयू और पुलिस प्रशासन भू-माफिया और शराब माफिया के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जिसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। मौके पर मनोज महर, करन सिंह, पारस सिंह, करन, गौरव चंद, आनंद धामी, धीरज कुमार, उज्ज्वल लोहिया, प्रदीप महर, दीपक जोशी, नीरज जोशी, राजू नेगी, कमलेश कसन्याल, संजय सहित कई शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें