DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्थर की चपेट में आने से महिला घायल, 22 टांके लगे

पत्थर की चपेट में आने से महिला घायल, 22 टांके लगे

जंगल में मवेशियों के लिए चारा लेने गई एक महिला पत्थर की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को हेलीकॉप्टर से प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। महिला के सिर में 22 टांके लगाए गए हैं।

रविवार को ग्रामसभा कालिका मल्लागांव निवासी गोदावरी देवी (40) पत्नी दान सिंह थापा जंगल में मवेशियों के लिए चारा लेने गई थी। इसी बीच पहाड़ी से पत्थर और भारी मलबा आ गया। पत्थर की चपेट में आने से महिला के सिर और कमर में गंभीर चोटें आई हैं। गांव के ललित थापा, भूपाल चैसर, हरीश भाट और केशव चैसर ने घायल महिला को तीन किमी पैदल यात्रा कर सीएचसी धारचूला तक पहुंचाया। जहां पर उसका प्राथमिक उपचार किया गया। महिला के सिर पर 22 टांके लगाए गए हैं। कांग्रेस नेता कैलास रावत ने महिला की गंभीर हालत को देखते हुए प्रभारी डीएम से वार्ता कर उसे हेलीकॉप्टर से जिला अस्पताल पहुंचवाया। जिला अस्पताल में महिला का इलाज चल रहा है। वहीं घायल महिला के साथ मीनाक्षी (14) और विमला देवी (32) को भी इलाज के लिए हेलीकॉप्टर से पिथौरागढ़ जिला अस्पताल लाया गया है।

क्षतिग्रस्त पैदल मार्ग लोगों के लिए बन रहे हैं मुसीबत

पिथौरागढ़। आपदा के बाद क्षतिग्रस्त पैदल मार्ग लोगों के लिए मुसीबत का सबब बने हुए हैं। जिससे चार हजार से अधिक की आबादी को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। कलिका ग्रामसभा के गोठी धुरा तोक में सड़क की व्यवस्था नहीं होने से बीमार, बुजुर्ग और महिलाओं का खासी दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Women injured after coming to the stone, 22 stitches