ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़गंगोलीहाट बीडीसी में छाये रहे पानी, बिजली, स्वास्थ्य और सड़क के मुद्दे

गंगोलीहाट बीडीसी में छाये रहे पानी, बिजली, स्वास्थ्य और सड़क के मुद्दे

क्षेत्र पंचायत की बैठक में पानी, बिजली, स्वास्थ्य और सड़क के मुद्दे छाये रहे। सीडीओ ने अधिकारियों को समस्या का समाधान तत्परता से करने के निर्देश दिए । गुरुवार को ब्लाक सभागार में क्षेत्र प्रमुख गंगा...

गंगोलीहाट बीडीसी में छाये रहे पानी, बिजली, स्वास्थ्य और सड़क के मुद्दे
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Thu, 27 Sep 2018 09:27 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र पंचायत की बैठक में पानी, बिजली, स्वास्थ्य और सड़क के मुद्दे छाये रहे। सीडीओ ने अधिकारियों को समस्या का समाधान तत्परता से करने के निर्देश दिए । गुरुवार को ब्लाक सभागार में क्षेत्र प्रमुख गंगा बिष्ट की अध्यक्षता में बीडीसी की बैठक हुई। जिसमें पंचायत प्रतिनिधियों ने अपने क्षेत्रों की समस्याओं को प्रमुखता से रखा।

सीडीओ वंदना ने सभी अधिकारियों को समय पर समस्याओं के समाधान करने के निर्देश दिए। विधायक मीना गंगोला ने कहा वो क्षेत्र की समस्याओं को लेकर गंभीर है। अपने स्तर से भी समस्याओं का समाधान करेंगी। सासंद प्रतिनिधि भगवान बल्लभ पंत ने दशाईथल-आंवलाघाट, नैनी पव्वाधार मोटर मार्ग को पूरा करने के साथ ही रामगंगा और सरयू नदी में पुल निर्माण का मामला उठाया। प्रधान टुपरोली ने वासुकीनाग पेयजल योजना का मामला रखा। प्रधान डम्डे ने जीआईसी में शिक्षकों की कमी और जर्जर विद्यालय भवन को ठीक करने का मामला उठाया। प्रधान बालातड़ी देवेंद्र भट्ट ने समाज कल्याण एडीओ की नियुक्ति का मामला उठाते हुए कहा कि एडीओ के नहीं होने से लोगों को दिक्कत हो रही है। प्रधान जजुट ने पीएसी में अल्ट्रासाउंड मशीन लगाने की मांग उठाई। इस दौरान जिला पंचायत उपाध्यक्ष बिरेंद्र सिंह समेत कई विभागीय अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें