ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ में मेलडुंगरी के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

पिथौरागढ़ में मेलडुंगरी के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर मेलडुंगरी के ग्रामीणों ने यहां पहुंचकर सड़क के चौड़ीकरण में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने नारे लगाते हुए कहा कि यदि...

पिथौरागढ़ में मेलडुंगरी के ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Wed, 17 Jan 2018 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय से 20 किमी दूर मेलडुंगरी के ग्रामीणों ने यहां पहुंचकर सड़क के चौड़ीकरण में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जांच की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने नारे लगाते हुए कहा कि यदि सड़क की गुणवत्ता ठीक नहीं की गई तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

बुधवार को ग्राम प्रधान जानकी जोशी के नेतृत्व में ग्रामीण जिला मुख्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने कलक्ट्रेट में प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जाख से मेलडुंगरी तक सड़क के चौड़ीकरण ,डामरीकरण व नाली निर्माण का कार्य किया जा रहा है। कहा विश्व बैंक के सहयोग से किए जा रहे बन रही सड़क में बेहद घटिया काम हुआ है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि मोटरमार्ग में जो डामर बिछाया गया है वह उखड़ने लगा है। कहा डामरीकरण के लिए तापमान व अन्य मानकों का ध्यान नहीं दे रहा है। जिससे सड़क पर बिछाया गया डामर उखड़ने लगा है। कहा सड़क चौड़ीकरण कार्य में भी मानकों की अनदेखी हो रही है। ग्रामीणों ने डीएम से सड़क के चौड़ीकरण, डामरीकरण व नाली निर्माण कार्य की जांच की मांग की है। मौके पर पवन जोशी, प्रकाश जोशी, केदार दत्त जोशी, मोहन जोशी, गंगा दत्त, गणेश दत्त, घनानंद जोशी सहित कई लोग शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें