ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़देवलथल क्षेत्र में दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से ग्रामीणों में दहशत

देवलथल क्षेत्र में दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से ग्रामीणों में दहशत

देवलथल क्षेत्र के एक गांव में दो लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद ग्रामीणों को संक्रमण का भय सता रहा है। बताया जा रहा है कि संक्रमित व्यक्ति बीते दिनों गांव में कई लोगों के संपर्क में आए थे।...

देवलथल क्षेत्र में दो लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से ग्रामीणों में दहशत
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Thu, 17 Sep 2020 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

देवलथल क्षेत्र के एक गांव में दो लोगों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद ग्रामीणों को संक्रमण का भय सता रहा है। बताया जा रहा है कि संक्रमित व्यक्ति बीते दिनों गांव में कई लोगों के संपर्क में आए थे। इससे ग्रामीणों में संक्रमण फैलने का डर बना हुआ है। ग्रामीणों ने स्वास्थ्य विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है। कहा चार दिन बाद भी संक्रमित के संपर्क में आए किसी भी व्यक्ति की जांच नहीं हुई है। पूर्व जिपं सदस्य जगदीश कुमार व बाराबीसी ग्रामीण उत्थान सिमिति के अध्यक्ष युवराज सिंह सामंत ने बताया कि कोरोना संक्रमितों में दो लोग देवलथल के एक गांव के हैं।कहा चार दिन बीतने के बाद भी स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमितों के संपर्क में आए किसी भी व्यक्ति की जांच नहीं की। इससे पूरा क्षेत्र कोरोना की चपेट में आ सकता है। उन्होंने लोगों की सुरक्षा को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग से संक्रमित के संपर्क में आए व्यक्तियों की कोरोना जांच कराने की मांग की है।

एक साथ बढ़ी संख्या में कोरोना मामले सामने आने से देरी हुई है। गांव में टीम भेजकर संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है।

- डॉ. एचसी पंत, सीएमओ पिथौरागढ़।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें