ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ जिला अस्पताल के दो फार्मासिस्टों के साथ हुई मारपीट से बवाल

पिथौरागढ़ जिला अस्पताल के दो फार्मासिस्टों के साथ हुई मारपीट से बवाल

जिला अस्पताल के दो फार्मासिस्टों की पिटाई के बाद बवाल हो गया। फार्मासिस्टों के समर्थन में आए अस्पताल के सभी कर्मचारियों और चिकित्सक हड़ताल पर चले गए। चिकित्सकों के हड़ताल पर जाने से अस्पताल पहुंचे...

पिथौरागढ़ जिला अस्पताल के दो फार्मासिस्टों के साथ हुई मारपीट से बवाल
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Thu, 12 Sep 2019 05:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल के दो फार्मासिस्टों की पिटाई के बाद बवाल हो गया। फार्मासिस्टों के समर्थन में आए अस्पताल के सभी कर्मचारियों और चिकित्सक हड़ताल पर चले गए। चिकित्सकों के हड़ताल पर जाने से अस्पताल पहुंचे रोगियों को परेशानी झेलनी पड़ी। गुस्साए कर्मचारियों और चिकित्सकों ने सुरक्षा की मांग को लेकर थाने का घेराव किया और पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

जिला अस्पताल में भर्ती एक मरीज के तीमारदार ने बुधवार अस्पताल गेट के समीप दो फार्मासिस्टों की पिटाई कर दी। इसके बाद गुरुवार को जिला अस्पताल में बवाल मच गया। कर्मचारियों और चिकित्सकों ने सुरक्षा की मांग को लेकर हड़ताल की। इस दौरान सभी ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए। कर्मचारियों और चिकित्सकों का कहना है, आए दिन शराबी जिला अस्पताल पहुंचकर उनके साथ मारपीट और अभद्रता करते हैं।

बावजूद इसके पुलिस अराजक तत्वों पर लगाम नहीं लगा रही है। पुलिस की लचर कार्यशैली से अराजक तत्वों के हौसले लगातार बढ़ रहे हैं। जिसका खामियाजा कर्मचारियों, चिकित्सकों और रोगियों को भुगतना पड़ रहा है। गुस्साए कर्मचारी और चिकित्सक पुलिस, प्रशासन के खिलाफ नारे लगाते हुए थाने पहुंचे और घेराव किया। उन्होंने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने के साथ ही कर्मचारियों और चिकित्सकों के सुरक्षा के इंतजाम करने की मांग की। चिकित्सकों के हड़ताल पर जाने से उपचार को अस्पताल पहुंचे रोगियों को खासी परेशानी झेलनी पड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें