DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तराखंड  ›  पिथौरागढ़  ›  मुनस्यारी के जोहार क्लब खेल मैदान में इस साल भी नहीं होंगे खेल

पिथौरागढ़मुनस्यारी के जोहार क्लब खेल मैदान में इस साल भी नहीं होंगे खेल

हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Published By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 03:40 PM
मुनस्यारी के जोहार क्लब खेल मैदान में इस साल भी नहीं होंगे खेल

कोरोना के चलते खिलाड़ियों से गुलजार रहने वाले मुनस्यारी के जोहार क्लब खेल मैदान में सन्नाटा पसरा है। इस बार भी यहां होने वाली प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर की खेलकूद प्रतियोगिताएं नहीं होंगी। जोहार क्लब ने कोरोना के बढ़ती रफ्तार को देखते हुए यह फैसला लिया है।

पर्यटन नगरी स्थित जोहार खेल मैदान ने राष्ट्रीय स्तर की कई खेल प्रतिभाओं को बेहतर मुकाम तक पहुंचाया है। यहां होने वाली प्रदेश व राष्ट्रीय स्तर की खेल प्रतियोगिता का 66 साल का पुराना इतिहास रहा है। यहां हर वर्ष फुटबॉल, बॉलीवॉल, बैटमिंटन, मैराथन सहित विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन होता है, जिसमें प्रदेश के साथ ही देश भर के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं। लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी इस खेल मैदान में सुनसानी रहने वाली है। बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जोहार क्लब ने खेल प्रतियोगिताओं को स्थगित करने का फैसला लिया है। क्लब के अध्यक्ष खुशाल सिंह धर्मसक्तू ने कहा सीमांत जनपद में कोरोना तेजी से फैल रहा है। इसे देखते हुए यहां होने वाली खेल प्रतियोगिता स्थगित कर दी हैं।

------------------------

अंतराष्ट्रीय फुटबॉलर दिया राणा ने इसी मैदान में सीखीं थी खेल की बारीकियां

मुनस्यारी। भारतीय फुटबॉल टीम की अंडर 19टीम की खिलाड़ी दिया राणा ने इसी मैदान में खेल की बारीकियां सीखीं थीं। इसी खेल मैदान से निकलकर वह आज इस मुकाम तक पहुंची हैं। इसके अलावा यहां के कई खिलाड़ियों ने राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश के साथ ही सीमांत का गौरव बढ़ाया है। कोरोना के चलते खेल प्रेमियों को बढ़ा झटका लगा है।

संबंधित खबरें