ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़डीडीहाट से बेरीनाग तक 20 घंटे बिजली गुल, लोग रहे परेशान

डीडीहाट से बेरीनाग तक 20 घंटे बिजली गुल, लोग रहे परेशान

जनपद में डीडीहाट से बेरीनाग तक घंटों बिजली गुल रहने से लोग परेशान रहे। यूपीसीएल के धारचूला डिवीजन के क्षेत्रों में 20 घंटे से अधिक समय तक बिजली...

डीडीहाट से बेरीनाग तक 20 घंटे बिजली गुल, लोग रहे परेशान
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 17 Jun 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में डीडीहाट से बेरीनाग तक घंटों बिजली गुल रहने से लोग परेशान रहे। यूपीसीएल के धारचूला डिवीजन के क्षेत्रों में 20 घंटे से अधिक समय तक बिजली आपूर्ति बाधित रही। इससे भीषण गर्मी में लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। बिजली गुल होने से लोगों के घरों में रखे बिजली के उपकरण भी शोपीस बनकर रह गए।
रविवार की शाम थल सहित जिले के कई क्षेत्रों में बारिश हुई। इस दौरान करीब साढ़े तीन बजे मड़मानले के बीच 33 केवी के लाइन में फॉल्ट आ गया। अस्कोट में बिजली लाइन में पेड़ गिरने से भी सेवा ठप हो गई। इसके बाद अस्कोट, मुनस्यारी, डीडीहाट, धारचूला, थल व बेरीनाग की 1 लाख से अधिक की आबादी को बिजली संकट का सामना करना पड़ा। बिजली आपूर्ति ठप होने से पानी की समस्या का भी लोगों को सामना करना पड़ा। सोमवार को सुबह से लोग पानी के लिए इधर- उधर भटकते रहे। इसके साथ ही शाम होते ही चारों ओर अंधेरा छाया रहा। वहीं बिजली बाधित होने से लोगों के मोबाइल, पंखे, एसी व कूलर शोपीस बनकर रह गए। लोग भीषण गर्मी व उमस से परेशान रहे। रविवार रात से गुल बिजली सोमवार को 20 घंटे बाद किसी तरह बहाल होने से लोगों ने राहत महसूस की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।