ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़ग्रामीणों ने सरकार को सुनाई खरी-खरी

ग्रामीणों ने सरकार को सुनाई खरी-खरी

मड़कनाली पाभैं सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों का आंदोलन को 58वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाकर नारे...

ग्रामीणों ने सरकार को सुनाई खरी-खरी
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sun, 29 Jul 2018 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मड़कनाली पाभैं सड़क निर्माण की मांग को लेकर ग्रामीणों का आंदोलन को 58वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन पर अनदेखी का आरोप लगाकर नारे लगाए।

रविवार को सड़क संघर्ष समिति के बैनर तले अनशन स्थल पर आंदोलनकारियों ने सरकार के खिलाफ नारे लगाए। क्रमिक अनशन पर बैठे गोपाल सिंह, पुष्कर सिंह, होशियार सिंह ने कहा कि सड़क की मांग को लेकर प्रशासन ने आंखें मूद ली हैं। स्थानीय जनप्रतिनिधि भी सिर्फ वोट मांगने के लिए आते हैं। जनता की समस्याओं से उन्हें कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण न होने से जाखनी भामा मड़कनाली समेत कई गांवों के लोगों को आवागमन में परेशानी उठानी पड़ रही है। संघर्ष समिति के संरक्षक पुष्कर सिंह भण्डारी ने कहा कि जब तक सड़क निर्माण शुरू नहीं होता वे आंदोलन जारी रखेंगे। मौके पर राजेन्द्र कोठारी, मोहन सिंह महरा, चंद्र सिंह महरा, पूरन महरा, विवेक भण्डारी, भगवान धानिक, ठाकुर सिंह बिष्ट समेत कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें