ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ की जनता को ऑलवेदर व रेल का मिलेगा लाभ

पिथौरागढ़ की जनता को ऑलवेदर व रेल का मिलेगा लाभ

पूर्णागिरि जन शताब्दी एक्सप्रेस के डबल लेन का शुभारंभ होने पर भाजपाईयों ने खुशी मनाई। कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय में एकत्र होकर प्रधानमंत्री...

पिथौरागढ़ की जनता को ऑलवेदर व रेल का मिलेगा लाभ
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sat, 27 Feb 2021 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्णागिरि जन शताब्दी एक्सप्रेस के डबल लेन का शुभारंभ होने पर भाजपाईयों ने खुशी मनाई। कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय में एकत्र होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी,रेल मंत्री पीयूष गोयल,मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत,सांसद अजय टम्टा व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी का आभार जताया।

पिथौरागढ़ में भाजपा कार्यकर्ताओं ने डीएम कार्यालय में पूर्व दर्जा राज्यमंत्री महेंद्र सिंह लुंठी के नेतृत्व में मिष्ठान वितरण किया। लुंठी ने कहा कि पूर्णागिरी जन शताब्दी एक्सप्रेस से पिथौरागढ़ के लोगों को लाभ मिलेगा। ऑलवेदर के निर्माण व रेल सुविधा उपलब्ध होने से लोगों को दिल्ली जाने के लिए काफी सहूलियत होगी। सामरिक दृष्टि से भी पिथौरागढ़ बेहद संवेदनशील जिला है,सेना व अन्य आवाजाही के लिए बेहतर सुविधा मिलेगी। बताया कि रेलवे बोर्ड के अधिकारियों ने जल्द 9 स्टॉपेज बनाने के लिए कार्यवाही करने का आश्वासन दिया है। जिला मंत्री महेश पाठक गोलू ने कहा कि सरकार ने पहाड़ के विकास के लिए रेल दौड़ाकर लोगों की उम्मीदों को पूरा करने का काम किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें