ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़मतगणना कर्मी पहचान पत्र के बिना मतगणना केंद्र में नहीं कर पाएंगे प्रवेश

मतगणना कर्मी पहचान पत्र के बिना मतगणना केंद्र में नहीं कर पाएंगे प्रवेश

21अक्तूबर को मतगणना भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कराई जाएगी। जनपद के आठ विकास खंडों में मतगण्ना के लिए 750कर्मी तैनात किए गये हैं। मतगणना केन्द्र में कोई भी कर्मी बिना पहचान पत्र के प्रवेश नहीं कर...

मतगणना कर्मी पहचान पत्र के बिना मतगणना केंद्र में नहीं कर पाएंगे प्रवेश
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Fri, 18 Oct 2019 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

21अक्तूबर को मतगणना भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच कराई जाएगी। जनपद के आठ विकास खंडों में मतगण्ना के लिए 750कर्मी तैनात किए गये हैं। मतगणना केन्द्र में कोई भी कर्मी बिना पहचान पत्र के प्रवेश नहीं कर पाएगा।

शुक्रवार को एलएसएम महाविद्यालय में मतगणना कर्मिकों को प्रशिक्षण दिया गया । जिसमें डीएम डॉ.विजय कुमार जोगदण्डे ने कहा कि मतगणना कर्मिकों का पहचान पत्र जरुरी है। बिना इसके वे मतगणना केंद्र में प्रवेश नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कार्मिकों को प्रशिक्षण गंभीरता से लेने के निर्देश दिए। डीएम ने कार्मिकों से प्रशिक्षण को गंभीरता से लेने को कहा। उन्होंने किसी प्रकार की शंका होने पर प्रशिक्षण के दौरान ही समाधान कराने की बात कही। जिससे किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े। विण,गंगोलीहाट व डीडीहाट में 16-16 टेबिल व मूनाकोट कनालीछीना,डीडीहाट,बेरीनाग, मुनस्यारी विकासखण्ड में 14-14 टेबिलें लगाई जाएंगी।उन्होंने बताया कि प्रत्येक टेबल में 1 मतगणना सुपरवाइजर व 4 मतगणना सहायक तैनात रहेंगे। मौके पर जिला निर्वाचन अधिकारी वंदना,अपर जिलाधिकारी आरडी पालीवाल,मुख्य कृषि अधिकारी अमरेंद्र चौधरी,मोहन जोशी,डॉ.विकास पंत रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें