ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ में शिक्षकों ने की सुरक्षा उपकरण देने की मांग

पिथौरागढ़ में शिक्षकों ने की सुरक्षा उपकरण देने की मांग

नगर में कोविड बचाव के लिए शिक्षकों ने तैनाती होने पर पूर्ण सुरक्षा उपकरण देने की मांग की है। उन्होंने सभी शिक्षकों का टीकाकरण,फेश शील्ड,पीपीई किट व...

पिथौरागढ़ में शिक्षकों ने की सुरक्षा उपकरण देने की मांग
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Fri, 30 Apr 2021 04:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर में कोविड बचाव के लिए शिक्षकों ने तैनाती होने पर पूर्ण सुरक्षा उपकरण देने की मांग की है। उन्होंने सभी शिक्षकों का टीकाकरण,फेश शील्ड,पीपीई किट व अन्य सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने की मांग की है।

पिथौरागढ़ में राजकीय शिक्षक संघ के जिलामंत्री प्रवीण सिंह रावल के नेतृत्व में शिक्षकों ने मुख्यशिक्षाधिकारी के माध्यम से डीएम को ज्ञापन भेजा। कहा कि पिछले वर्ष कोरोना काल में शिक्षकों ने पूर्ण निष्ठा के साथ अपने कार्यों निर्वहन किया। कोरोना का प्रसार काफी बढ़ गया है,वर्तमान परिस्थितियों में कोविड बचाव के लिए सुरक्षा उपकरण का होना बेहद जरुरी है। कहा कि जनपद में माध्यमिक विद्यालयों में 1500 से अधिक शिक्षक तैनात हैं। जिसमें से 500 से अधिक शिक्षकों का ही टीकाकरण हुआ है। उन्होंने कोरोना सेंटर,हेल्प डेस्क,कोविड सेंटर,नगर पालिका सहित अन्य स्थानों पर तैनाती से पूर्व ही जरुरी सुरक्षा उपकरण उपलब्ध कराने व टीकाकरण कराने की मांग की है। इस दौरान कार्यालय मंत्री गंगा पंत,संगठन मंत्री मोहित बिष्ट,संयुक्त मंत्री विक्रम दिगारी मौजूद रहे।