ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़तल्लाजोहार और थल के जंगलों में लगी भीषण आग

तल्लाजोहार और थल के जंगलों में लगी भीषण आग

जनपद में जंगलों में लगी आग थमने का नाम नहीं ले रही है। जंगलों में लगी आग के कारण लाखों रुपये की वन संपदा जलकर खाक हो गई है। बावजूद इसके वन विभाग आग को बुझाने में नाकाम साबित हो रहा है। तल्लाजौहार के...

तल्लाजोहार और थल के जंगलों में लगी भीषण आग
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Thu, 24 May 2018 09:12 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में जंगलों में लगी आग थमने का नाम नहीं ले रही है। जंगलों में लगी आग के कारण लाखों रुपये की वन संपदा जलकर खाक हो गई है। बावजूद इसके वन विभाग आग को बुझाने में नाकाम साबित हो रहा है। तल्लाजौहार के नाचनी के जंगल पिछले कई दिनों से धधक रहे हैं।

वन विभाग की टीम जंगल में लगी आग को बुझाने का प्रयास कर रही है। बावजूद इसके वो आग पर काबू पाने में नाकाम साबित हो रही है। वन रक्षक रमेश का कहना है कि आग को बुझाने के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है। थल के आमथल के जंगलों में गुरुवार रात से भीषण आग लगी हुई है। जंगलों में आग लगने से चारों ओर धुंध छाई हुई है। इससे सास और दमा के मरीजों को सांस लेने में दिक्कत हो रही है। जंगलों में लगी आग के कारण लाखों की वन संपदा जलकर खाक हो रही है और जंगली जानवरों, पशु पक्षियों को भी आग लगने से खतरा पैदा हो रहा है। इसके बाद भी वन विभाग जंगलों में लगी आग को बुझाने में नाकाम साबित हो रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें