ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ में छात्रसंघ ने विश्वविद्यालय प्रशासन का जलाया पुतला

पिथौरागढ़ में छात्रसंघ ने विश्वविद्यालय प्रशासन का जलाया पुतला

विश्वविद्यालय की ओर से जारी स्नातक तृतीय व पंचम सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में छात्रसंघ ने अनियमितता का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि गलत मूल्यांकन...

पिथौरागढ़ में छात्रसंघ ने विश्वविद्यालय प्रशासन  का जलाया पुतला
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Thu, 29 Jul 2021 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

विश्वविद्यालय की ओर से जारी स्नातक तृतीय व पंचम सेमेस्टर के परीक्षा परिणाम में छात्रसंघ ने अनियमितता का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि गलत मूल्यांकन होने से छात्र-छात्राओं में असंतोष है। उन्होंने नि:शुल्क पुन: मूल्याकन की मांग उठाई है।

नगर के महाविद्यालय में गुरुवार को छात्रसंघ अध्यक्ष सीपी पांडेय के नेतृत्व में छात्र-छात्राएं एकत्र हुए। इस दौरान उन्होंने विश्वविद्यालय के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और पुतला जलाया। पांडेय ने कहा बीते दिनों विश्वविद्यालय की ओर से स्नातक तृतीय एव पंचम सेमेस्टर परीक्षा का परिणाम घोषित किया गया है। जिसमें कई अनियमितताएं हैं। कहा एक विषय में छात्र-छात्राओं को नौ से दस अंक कम मिले हैं। अभाविप ने विश्वविद्यालय से उत्तर पुस्तिका का नि:शुल्क पुन: मूल्यांकन करने, परीक्षा परिणाम विश्वविद्यालय की वेबसाइट में प्रदर्शित करने को कहा है। इसके अलावा ऑनलाइन आरटीआई से संबंधित पोर्टल को दुरस्त करने व स्नातक स्तर पर वार्षिक पद्धति से चल रहे द्वितीय वर्ष के छात्रों की परीक्षाओं संबंधी निर्णय जल्द लेने की मांग की। कहा अगर शीघ्र ही उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें