ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़झूलाघाट में एसएसबी ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

झूलाघाट में एसएसबी ने चलाया सघन चेकिंग अभियान

भारत-नेपाल सीमा को जोड़ने वाले झूलापुल पर एसएसबी ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने दोनों देशों को आवाजाही कर रहे लोगों के परिचय पत्रों की जांच की। कहा कि बिना परिचय पत्र दिखाए किसी भी...

झूलाघाट में एसएसबी ने चलाया सघन चेकिंग अभियान
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Tue, 31 Oct 2017 03:28 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत-नेपाल सीमा को जोड़ने वाले झूलापुल पर एसएसबी ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उन्होंने दोनों देशों को आवाजाही कर रहे लोगों के परिचय पत्रों की जांच की। कहा कि बिना परिचय पत्र दिखाए किसी भी व्यक्ति को झूलापुल से आवाजाही नहीं करने दिया जाएगा।मंगलवार को 55वीं वाहिनी ई कंपनी के एसआई रमेश चंद्र भट्ट के नेतृत्व में एसएसबी के जवानों ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। एसआई भट्ट ने बताया कि दोनों देशों की सीमा पर मानव तस्करी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। जिसे रोकने के लिए एसएसबी अभियान चला रही है। उन्होंने कहा कि तस्करी की बढ़ती घटनाओं को देखते हुए दोनों देशों की सीमा से आवाजाही करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की तलाशी ली जा रही है। कहा कि बिना परिचय पत्र दिखाए किसी भी व्यक्ति को झूलापुल से आवाजाही नहीं करने दिया जाएगा।

कार्ड उज्ज्वला पुनर्वास केंद्र के लोग कर रहे हैं महिलाओं और बच्चों की जांच

झूलाघाट। मानव तस्करी को रोकने के लिए कार्ड उज्ज्वला पुनर्वास केंद्र के लोग ट्रांजिट केंद्र में महिलाओं और बच्चों की जांच कर रहे हैं। ट्रांजिट केंद्र की मंजू चंद ने बताया कि दोनों देशों से आने जाने वाले लोगों पर नजर रखी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें