ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़आरएसएस ने किया छत्रपति शिवाजी का भावपूर्ण स्मरण

आरएसएस ने किया छत्रपति शिवाजी का भावपूर्ण स्मरण

रक्तदान शिविर आयोजित कर बताया रक्तदान का महत्व छत्रपति शिवाजी का भावपूर्ण स्मरण कर आरएसएस ने यहां रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस दौरान आरएसएस के...

आरएसएस ने किया छत्रपति शिवाजी का भावपूर्ण स्मरण
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Thu, 24 Jun 2021 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

छत्रपति शिवाजी का भावपूर्ण स्मरण कर आरएसएस ने यहां रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इस दौरान आरएसएस के विभाग प्रचारक राहुल ने लोगों को रक्तदान का महत्व बताया।कहा कि इससे बड़ी सेवा कोई दूसरी नहीं हो सकती।

जिला अस्पताल के रक्त कोष विभाग में आयोजित रक्तदान शिविर से पहले आरएसएस के विभाग प्रचारक ने आयोजित कार्यक्रम में छत्रपति शिवाजी को नमन किया।उन्होंने हिन्दू साम्राज्य दिवस के बारे में भी बताया। कहा कि सभी को सेवा का संकल्प लेना होगा। उन्होंने युवाओं को रक्तदान के बारे में जानकारी दी।जिला सेवा प्रमुख राजेन्द्र चंद ने कहा कि संघ लगातार सेवा के काम करता आ रहा है।कहा कि कोरोना काल में मास्क सेनेटाइजर के वितरण के साथ लोगों को भी जागरूक किया गया। रक्तदान शिविर में प्रचार प्रमुख दुर्गा धामी,संपर्क प्रमुख राजेन्द्र प्रसाद, जिला मार्ग प्रमुख प्रदीप जोशी,नितीन मारकाना,हिमांशु जोशी,हरीश महर, निशांत लुंठी,करन,सुमन, हरदीप,हरीश पुनेठा, बसंत पुनेठा,गौरव, सचिन, हिमांशु आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें