ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़रोजेदार कोरोना योद्धाओं को चाय बिस्किट खिला कर तोड़ रहे रोजा

रोजेदार कोरोना योद्धाओं को चाय बिस्किट खिला कर तोड़ रहे रोजा

लॉक डाउन के बीच रोजेदार बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष जाकिर हुसैन तथा बबलू कुरैशी की मुहिम की सीमांत में हर जगह सराहना हो रही है। लॉक डाउन के दूसरे दिन से ही दोनों अपने व्यक्तिगत खर्चे से...

रोजेदार कोरोना योद्धाओं को चाय बिस्किट खिला कर तोड़ रहे रोजा
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sat, 02 May 2020 01:56 PM
ऐप पर पढ़ें

लॉक डाउन के बीच रोजेदार बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नगर अध्यक्ष जाकिर हुसैन तथा बबलू कुरैशी की मुहिम की सीमांत में हर जगह सराहना हो रही है। लॉक डाउन के दूसरे दिन से ही दोनों अपने व्यक्तिगत खर्चे से पर्यावरण मित्र,पुलिस,स्वास्थ कर्मियों सहित हर उस शख्स को चाय और बिस्किट खिला रहे हैं जो कोरोना को हराने की लड़ाई में शामिल है।

पेशे से व्यापारी अल्पसंख्यक मोर्चा बीजेपी के अध्यक्ष जाकिर हुसैन ने कहा कि पूरे देश में कोरोना योद्धाओं के कठिन परिश्रम से ही हम सुरक्षित हैं इसी के लिए सीमांत में इन कोरोना को हराने वाले वीरो के लिए यह मुहिम शुरू की गई है। बबलू कुरैशी ने कहा यह सभी अपने परिवारों, बच्चो की चिंता किए बिना हमे बचाने के लिए संघर्ष कर रहे है इसी लिए अपनी बचत को कोरोना योद्धाओं की सेवा में खर्च करने का सौभाग्य मिला है लॉक डाउन तक जारी रहेगी।

दोनों के मुहिम की जनप्रतिनिधियों ने की प्रशंसा

ब्लाक प्रमुख धन सिंह धामी तथा पालिका अध्यक्ष राजेश्वरी देवी तथा व्यापार संघ अध्यक्ष भूपेंद्र थापा ने दोनों रोजेदारों की मुहिम की प्रशंसा करते हुए कहा कि इनकी मुहिम जनता के लिए प्रेरणा है सभी को अपने स्तर से जरूरतमंदों को मदद की कोशिश करनी चाहिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें