ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़आमथल के राजस्व उपनिरीक्षक का पीलिया से निधन

आमथल के राजस्व उपनिरीक्षक का पीलिया से निधन

आमथल के राजस्व उपनिरीक्षक की 40 साल की उम्र में मौत हो गई। वह बीते तीन माह से पीलिया से ग्रस्त थे। उनके निधन पर थल तहसील में शोकसभा कर आत्मा की...

आमथल के राजस्व उपनिरीक्षक का पीलिया से निधन
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sat, 16 Jan 2021 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

आमथल के राजस्व उपनिरीक्षक की 40 साल की उम्र में मौत हो गई। वह बीते तीन माह से पीलिया से ग्रस्त थे। उनके निधन पर थल तहसील में शोकसभा कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। राईआगर निवासी राजस्व उपनिरीक्षक पुष्कर सागुड़ी (40) बीते तीन माह से पीलिया से ग्रस्त थे। उनका लगातार अस्पताल में इलाज चल रहा था। उन्होंने शनिवार को आवास में अंतिम सांस ली। इससे पूरे परिवार में मातम छा गया । पुष्कर के तीन बच्चे हैं। जिसमें दो बेटे व एक बेटी है। एक बेटा अभी महज पांच माह का है। परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल है। शोक सभा में तहसीलदार ललित मोहन तिवारी, सुरेश गिरी, पुष्पा बसेड़ा, आकांशा चौहान, मोहन ततराड़ी आदि मौजूद रहे।

खाई में गिरने से राईगढ़स्यारी के मजदूर की मौत

बेरीनाग। राईगढ़स्यारी में पहाड़ी से पैर फिसलने पर एक मजदूर की मौत हो गई है। शुक्रवार देर शाम ललित प्रसाद(48) पुत्र स्व. चरण दत्त ततराड़ी राईगढ़स्यारी से घर जा रहे थे। इतने में अचानक वहीं स्थित खड़िया खान से पैर फिसलने से वह गहरी खाई में गिर गये। जिसे तत्काल ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। मृतक की तीन बेटियां और एक बेटा है। ललित परिवार की आजीविका चलाता था।

--

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें