ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ में महिला शौचालयों की बदहाली को लेकर प्रदर्शन किया

पिथौरागढ़ में महिला शौचालयों की बदहाली को लेकर प्रदर्शन किया

लोगों का कहना है कि प्रशासन महिलाओं को एक शौचालय की सुविधा तक भी उपलब्ध नहीं करा पा रहा है। कहा कि शौचालय की दयनीय स्थिति के कारण महिला व्यापारियों...

पिथौरागढ़ में महिला शौचालयों की बदहाली को लेकर प्रदर्शन किया
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sat, 24 Feb 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में महिला शौचालयों की बदहाली से आमजन में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि प्रशासन महिलाओं को एक शौचालय की सुविधा तक भी उपलब्ध नहीं करा पा रहा है। कहा कि शौचालय की दयनीय स्थिति के कारण महिला व्यापारियों के साथ ही बाजार खरीदारी को आने वाली महिलाएं भी परेशान हैं।
शनिवार को नगर के टकाना स्थित कलक्ट्रेट में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष मुकेश पंत के नेतृत्व में लोग एकत्र हुए। इस दौरान उन्होंने नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। पूर्व जिलाध्यक्ष पंत ने कहा कि देश की आधी आबादी के हितों के लिए सरकार केवल बातें ही करती है। कहा कि सीमांत में महिलाओं को शौचालय जैसी सुविधा के लिए जूझना पड़ रहा है। नगरपालिका की ओर से जगह-जगह महिलाओं के लिए शौचालय तो बनाए गए हैं, लेकिन उनकी स्थिति बेहद खराब है। वड्डा तिराहे स्थित शौचालय के तोड़े जाने के बाद महिलाओं की दिक्कतें और बढ़ गई हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान में बाजार में कई महिलाएं कारोबार से जुड़ी हुई हैं। शौचालय की बदहाली के कारण उन्हें खासी दिक्कत उठानी पड़ रही हैं। बाद में उन्होंने डीएम रीना जोशी को भी इस संबध में ज्ञापन दिया।

---------

ये रहे शामिल

बसंती देवी, लक्ष्मी कोरंगा, राजवंती देवी, रेनू देवी, गोदावरी देवी,गंगा देवी, जयंती देवी, रूपसी देवी, निशीद उप्रेती, जीत शर्मा, नितेश, ललित भंडारी, नीरज भंडारी, बिजेंद्र, विक्रम आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें