ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ के विभिन्न हिस्सों में रविवार रात से ही बिजली आपूर्ति रही ठप

पिथौरागढ़ के विभिन्न हिस्सों में रविवार रात से ही बिजली आपूर्ति रही ठप

जनपद में बारिश के बीच बिजली आपूर्ति ठप होने से हजारों की आबादी परेशान रही। जिला मुख्यालय सहित मुनस्यारी में रविवार रात में ही बिजली गुल हो गई।...

पिथौरागढ़ के विभिन्न हिस्सों में रविवार रात से ही बिजली आपूर्ति रही ठप
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 18 Oct 2021 09:32 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में बारिश के बीच बिजली आपूर्ति ठप होने से हजारों की आबादी परेशान रही। जिला मुख्यालय सहित मुनस्यारी में रविवार रात में ही बिजली गुल हो गई। बिजली आपूर्ति बहाल भी हुई तो आंख मिचौनी जारी रही। लोग ठंड से निजात पाने को हीटर व अन्य उपकरणों का भी इस्तेमाल नहीं कर पाए।

नगर के चंडाक,नाकोट सहित कई इलाकों में बीते रात बारिश के दौरान बिजली की आपूर्ति ठप हो गई। चंडाक के मयूर ने बताया क्षेत्र में रात से ही बिजली गुल थी। इससे क्षेत्र के लोगों को खासी दिक्कत हुई। कहा बारिश के कारण क्षेत्र में ठंड शुरू हो गई है। ऐसे में बिजली गुल होने से लोग हीटर का भी इस्तेमाल नहीं कर पाए। कहा दोहपर एक बजे के करीब बिजली आपूर्ति बहाल हुई तब कहीं लोगों को राहत मिली। बिजली गुल होने से इलेक्ट्रांनिक कारोबार से जुड़े व्यापारी भी परेशान नजर आए। वहीं हिमनगरी मुनस्यारी में बिजली ने स्थानीय लोगों के साथ ही पर्यटकों को भी बिजली ने खूब रूलाया। थल-डीडीहाट के बीच बिजली के तार टूटने से सुबह चार बजे से ही मुनस्यारी के पूरे क्षेत्र में बिजली आपूर्ति ठप हो गई है। इससे हजारों की आबादी परेशान रही। उच्च हिमालयी क्षेत्र में बर्फबारी और निचले इलाकों मे बारिश के बाद हिमनगरी में ठंड बढ़ने लगी है। ऐसे में बिजली की समस्या लोगों की समस्या और बढ़ा रही है। करीब सात घंटे बाद कहीं बिजली आपूर्ति बहाल हुई तो लोगों ने राहत की सांस ली। लेकिन उसके बाद भी नियमित अंतराल में बिजली की आंख मिचौनी ने लोगों को परेशान रखा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें