ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़झूलाघाट और थल में पुलिस-एसएसबी ने किया फ्लैग मार्च

झूलाघाट और थल में पुलिस-एसएसबी ने किया फ्लैग मार्च

भारत-नेपाल सीमा से सटे झूलाघाट और थल में पुलिस एवं एसएसबी ने फ्लैग मार्च किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से शातिपूर्ण तरीके से मतदान करने की अपील...

झूलाघाट और थल में पुलिस-एसएसबी ने किया फ्लैग मार्च
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Tue, 18 Jan 2022 04:40 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत-नेपाल सीमा से सटे झूलाघाट और थल में पुलिस एवं एसएसबी ने फ्लैग मार्च किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से शातिपूर्ण तरीके से मतदान करने की अपील की।

मंगलवार को झूलाघाट सीमा क्षेत्र में एसएसबी और पुलिस ने फ्लैग मार्च किया। इस दौरान लोगों से आदर्श आचार संहिता और कोरोना नियमों का पालन करते हुए मतदान की अपील की गई । थानाध्यक्ष संतोष तिवारी और एसएसबी के 55वीं वाहिनी जी समवाय के उपनिरीक्षक अन्नू के नेतृत्व में काली नदी किनारे तालेश्वर तक फ्लैग मार्च कर लोगों को जागरूक किया। एसएसबी के उपनिरीक्षक अन्नू ने कहा पुलिस के साथ फ्लैग मार्च कर लोगों को आदर्श आचार संहिता व कोरोना एडवाइजरी के बारे में बताया गया। थानाध्यक्ष संतोष तिवारी ने कहा लोगों को आने वाले चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करना चाहिए। उधर, थल में थानाध्यक्ष हीरा सिंह डागी के नेतृत्व में सीमा सुरक्षा बल ने नगर के पेट्रोल पंप से बैंक रोड, शिवालय मन्दिर, मुवानी सड़क, टोल पोस्ट, खडी बाजार, रामलीला मैदान व आस पास फ्लैग मार्च किया। इस दौरान लोगों ने निष्पक्ष मतदान की भी अपील की गई।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें