ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ को स्मार्ट हिल स्टेशन बनाने को तेज हुए प्रयास

पिथौरागढ़ को स्मार्ट हिल स्टेशन बनाने को तेज हुए प्रयास

पिथौरागढ़ को स्मार्ट हिल स्टेशन बनाने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता ललित पंत द्वारा तैयार किए गए विजन डॉक्यूमेंट पर चर्चा को डीएम ने बैठक ली। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोगों और अधिकारियों ने...

पिथौरागढ़ को स्मार्ट हिल स्टेशन बनाने को तेज हुए प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Wed, 27 Dec 2017 09:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पिथौरागढ़ को स्मार्ट हिल स्टेशन बनाने के लिए सामाजिक कार्यकर्ता ललित पंत द्वारा तैयार किए गए विजन डॉक्यूमेंट पर चर्चा को डीएम ने बैठक ली। जिसमें विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोगों और अधिकारियों ने भाग लिया। इस दौरान सभी ने स्मार्ट हिल स्टेशन को लेकर अपने सुझाव दिए।

बुधवार को विकास भवन सभागार में हुई बैठक में जिलाधिकारी सी. रविशंकर ने कहा कि नगर को स्मार्ट हिल स्टेशन बनाने को सामूहिक प्रयास जरूरी हैं। कहा कि सामूहिक प्रयासों के बाद नगर को स्मार्ट हिल स्टेशन बनाए जाने का सपना साकार होगा। रविशंकर ने कहा कि नगर को स्मार्ट हिल स्टेशन बनाए जाने के लिए सुविधाओं को बढ़ाना होगा। उन्होंने नगर में विभिन्न स्थानों पर पार्किंग निर्माण स्थल बनाए जाने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। कहा कि नगर के स्मार्ट हिल स्टेशन बनने के बाद यहां पर्यटन व्यवसाय बढ़ेगा। मौके पर एडीएम मुहम्मद नासिर, सामाजिक कार्यकर्ता ललित पंत, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री महेंद्र लुंठी, राजेंद्र भट्ट, राकेश देवलाल, हीरा सिंह खाती, व्यापार मंडल जिलाध्यक्ष पवन जोशी, रेखा जोशी सहित कई मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें