ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ में 6 माह से सीईओ और डीईओ के पद खाली

पिथौरागढ़ में 6 माह से सीईओ और डीईओ के पद खाली

सीमांत जनपद में सरकारी शिक्षा व्यवस्था प्रभारी शिक्षा अधिकारियों के भरोसे चल रही है। 6 माह से जनपद में सीईओ और डीईओ के पद खाली चल रहे हैं। जनपद के सबसे बड़े शिक्षा विभाग में अधिकारियों की तैनाती को...

पिथौरागढ़ में 6 माह से सीईओ और डीईओ के पद खाली
पिथौरागढ़। हमारे संवाददाता,पिथौरागढ़Tue, 03 Oct 2017 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

सीमांत जनपद में सरकारी शिक्षा व्यवस्था प्रभारी शिक्षा अधिकारियों के भरोसे चल रही है। 6 माह से जनपद में सीईओ और डीईओ के पद खाली चल रहे हैं। जनपद के सबसे बड़े शिक्षा विभाग में अधिकारियों की तैनाती को लेकर सरकार की बेरुखी से कई सवाल उठ रहे हैं।प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद कई अधिकारियों को बदला गया था। जिसके तहत जनपद के मुख्य शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार जुकरिया और जिला शिक्षा अधिकारी वाईएस चौधरी (माध्यमिक) का स्थानांतरण तो कर दिया गया, लेकिन इनके स्थान पर कोई अधिकारी नहीं भेजे गए। तब से प्रभारी अधिकारियों के भरोसे जनपद का शिक्षा महकमा चल रहा है। इधर राजकीय शिक्षक संघ के जिलाअध्यक्ष गोविंद सिंह भंडारी ने भी शीघ्र सीईओ और डीईओ की नियुक्ति की मांग की है।

अधिकारियों की नियुक्ति नहीं होने से शिक्षक परेशान

पिथौरागढ़। सीमांत जनपद में स्थायी अधिकारियों की नियुक्ति न होने से माध्यमिक व अन्य स्कूलों के शिक्षकों को दिक्कत हो रही है। उनके हितों से जुड़े वित्तीय व अन्य मामले लटके हुए हैं। राजकीय शिक्षक संघ के जिलाअध्यक्ष गोविंद सिंह भंडारी ने कहा सरकार से अधिकारियों के रिक्त पद भरने की मांग की गई है। इसके बाद भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें