ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ महाविद्यालय की टीम ने जीता वॉलीबाल प्रतियोगिता का फाइनल

पिथौरागढ़ महाविद्यालय की टीम ने जीता वॉलीबाल प्रतियोगिता का फाइनल

महाविद्यालय के खेल मैदान में वॉलीबाल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेला गया। बेहतरीन प्रर्दशन करते हुए पिथौरागढ़ महाविद्यालय की टीम ने झूलाघाट को...

पिथौरागढ़ महाविद्यालय की टीम ने जीता वॉलीबाल प्रतियोगिता का फाइनल
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sun, 25 Oct 2020 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

महाविद्यालय के खेल मैदान में वॉलीबाल प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला खेला गया। बेहतरीन प्रर्दशन करते हुए पिथौरागढ़ महाविद्यालय की टीम ने झूलाघाट को हराकर चैंपियन बनी।

महाविद्यालय खेल मैदान में स्व. आनंदी देवी की स्मृति में आयोजित वॉलीबाल प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले का शुभारंभ विधायक चंद्रा पंत ने किया। उन्होंने आयोजक मंडल के सोनू ठकुराठी को शुभकामना देते हुए कहा इस तरह की प्रतियोगिता से सीमांत के युवाओं को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिला है। उन्होंने खिलाड़ियों का परिचय लेकर प्रतियोगिता शुरू कराई। फाइनल मुकाबला एलएसएम महाविद्यालय व झूलाघाट के बीच खेला गया। मैच का आनंद लेने दर्शकों की भीड़ जुटी रही। उन्होंने तालियों से खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। महाविद्यालय की टीम ने अपनी प्रतिभा दिखाते हुए झूलाघाट को हराकर मुकाबला अपने नाम किया। पूर्व विधायक मयूख महर ने खिलाड़ियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा इस तरह के आयोजनों में उनका हरसंभव रहेगा। महाविद्यालय की टीम लगातार 10वीं बार इस प्रतियोगिता की विजेता रही है। इस मौके पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर, युकां जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर सहित कई लोग शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें