ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ और चम्पावत ने जीता उद्घाटन मुकाबला

पिथौरागढ़ और चम्पावत ने जीता उद्घाटन मुकाबला

एलएसएम महाविद्यालय में स्व. ठाकुर चंचल सिंह बिष्ट मालदार चल बैजयंती अंतर महाविद्यालय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में 10 से अधिक महाविद्यालयों की टीमें भाग ले रही...

पिथौरागढ़ और चम्पावत ने जीता उद्घाटन मुकाबला
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 19 Aug 2019 02:24 PM
ऐप पर पढ़ें

एलएसएम महाविद्यालय में स्व. ठाकुर चंचल सिंह बिष्ट मालदार चल बैजयंती अंतर महाविद्यालय फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में 10 से अधिक महाविद्यालयों की टीमें भाग ले रही हैं।

सोमवार को महाविद्यालय खेल मैदान में उद्घाटन मुकाबला चम्पावत और खटीमा के बीच मुकाबला हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्य अतिथि रवींद्र सिंह बिष्ट ने खिलाड़ियों का परिचय प्राप्त कर मैच शुरू कराया। मैच के प्रथम हॉफ से ही दोनों टीमें गोल के लिए संघर्ष करती नजर आई। पहले हॉफ में टीमें गोल करने में नाकाम रही। दूसरे हॉफ में खिलाड़ियों ने आक्रमक खेल दिखाया। मैच खत्म होने से कुछ समय पहले चम्पावत ने गोल कर मुकाबला 1-0 से जीत लिया। दूसरा मैच पिथौरागढ़ और बागेश्वर के बीच खेला गया। पिथौरागढ़ ने 4-1 से मुकाबला जीता। निर्णायक की भूमिका भूपेंद्र चौहान, यतीश ओझा, कवींद्र बिष्ट, नितिन उप्रेती, पप्पू धामी ने निभाई। प्राचार्य डॉ. डीएस पांगती ने सभी का आभार जताया। प्रतियोगिता के आयोजक प्रो. पुष्कर बिष्ट ने बताया कि प्रतियोगिता का फाइनल 22 को खेला जाएगा। इस दौरान कई लोग शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें