ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़, धारचूला, बेरीनाग में बारिश,जन जीवन प्रभावित

पिथौरागढ़, धारचूला, बेरीनाग में बारिश,जन जीवन प्रभावित

जिला मुख्यालय के साथ जनपद के कई हिस्सों में बारिश हुई है। सीमांत क्षेत्र में बारिश के बाद उफनाए वर्षाती नाले लोगों के लिए मुसीबत बने हुए हैं। जनपद में काली व गोरी नदी का जल स्तर बढ़ने से नदी किनारे...

पिथौरागढ़, धारचूला, बेरीनाग में बारिश,जन जीवन प्रभावित
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Fri, 26 Jul 2019 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला मुख्यालय के साथ जनपद के कई हिस्सों में बारिश हुई है। सीमांत क्षेत्र में बारिश के बाद उफनाए वर्षाती नाले लोगों के लिए मुसीबत बने हुए हैं। जनपद में काली व गोरी नदी का जल स्तर बढ़ने से नदी किनारे के क्षेत्रों में रह रही आबादी में डरी हुई है।

शुक्रवार को जनपद मुख्यालय में बारिश हुई। जिससे जन जीवन प्रभावित रहा। बेरीनाग में 30एमएम से अधिक बारिश होने से नालों का पानी कई जगह सड़कों में बहने से लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।बारिश से स्कूली बच्चों को खासी मुश्किल हुई। बाजार में भी रौनक नहीं रही। डीडीहाट में 12एमएम से अधिक बारिश हुई। इस दौरान कई जगह रास्तों में मलबा आने से लोग परेशान रहे।धारचूला में भारी बारिश हुई। आधे दिन बाद शुरू हुई बारिश से यहां जन जीवन पूरी तरह से प्रभावित रहा। बारिश के बाद काली व गोरी नदी का जल स्तर बढ़ गया है। इससे लोग परेशान हैं। मुनस्यारी में भी बारिश से जन जीवन प्रभावित रहा। उच्च हिमालयी क्षेत्रों की सैर पर आए पर्यटकों को भी बारिश के कारण दिक्कत का सामना करना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें