ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़फार्मासिस्टों ने की पुरानी पेंशन बहाली की मांग

फार्मासिस्टों ने की पुरानी पेंशन बहाली की मांग

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने बैठक कर सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग की है। केंद्र व राज्य सरकार से पहाडों में आईपीएचएस मानकों में संशोधन न...

फार्मासिस्टों ने की पुरानी पेंशन बहाली की मांग
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sun, 26 Mar 2023 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन ने बैठक कर सरकार से पुरानी पेंशन बहाली की मांग की है। केंद्र व राज्य सरकार से पहाडों में आईपीएचएस मानकों में संशोधन न होने पर आंदोलन का रास्ता अपनाने की चेतावनी दी है।

रविवार को नगर में स्थित संगठन हॉल में डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन की बैठक जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी की अध्यक्षता में हुई। जिला मंत्री प्रकाश वर्मा ने कहा कि नॉन फंक्शनल वेतनमान, पुरानी पेंशन बहाली, एसीपी 10,16,26 वर्ष में पूर्व की भांति देने की मांग सरकार से की जा रही है पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। आईपीएचएस ने तहत मानकों में भी छूट नहीं दी जा रही है। बैठक में कर्मियों ने फार्मासिस्ट के 63 पदों को क्रियाशील करने व उत्तराखण्ड फार्मर्सी काउंसिलिंग का जल्द गठन करने की मांग की है। इस दौरान केसी जोशी, टीएस तोमर,अनवर हुसैन, किशोर कसन्याल, भक्त बहादुर, नवीन जंगपांगी, उमेश जोशी, गिरीश पाण्डे, सतीश पाण्डे, विनोद मखौलिया, दीपक बिष्ट, हरीश बोरा, जेएस रौतेला, केएस अधिकारी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें