ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़जनता दरबार में लोगों ने उठाई बिजली, पानी और सड़क की समस्याएं

जनता दरबार में लोगों ने उठाई बिजली, पानी और सड़क की समस्याएं

विकास खंण्ड की गुरना ग्राम सभा में प्रशासन की ओर से जनता दरबार का आयोजन किया गया। जनता दरबार में ज्यादातर बिजली, पानी और सड़क की समस्याएं आई। प्रशासन की ओर से विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने...

जनता दरबार में लोगों ने उठाई बिजली, पानी और सड़क की समस्याएं
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sun, 29 Jul 2018 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास खंण्ड की गुरना ग्राम सभा में प्रशासन की ओर से जनता दरबार का आयोजन किया गया। जनता दरबार में ज्यादातर बिजली, पानी और सड़क की समस्याएं आई। प्रशासन की ओर से विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने ग्रामीणों की समस्याएं सुनकर मौके पर निस्तारण किया।

शिविर में ग्रामीणों ने बिजली, पानी और सड़क की समस्याएं उठाई। कहना था क्षेत्र में बारिश होते ही बार-बार बिजली गुल हो रही है। इसके कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों का कहना था कि बारिश होने के बाद भी गांव के नलों से पानी नहीं निकल रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि गांव के रास्तों और सड़कों की हालत बहुत दयनीय बनी हुई है। इसके कारण अक्सर मरीजों को डोली और कुर्सी के सहारे मुख्य सड़क तक ले जाना पड़ता है। बैठक में मौजूद अधिशासी अभियंता लघु सिंचाई सुनील रावत, राजस्व निरीक्षक कविता और ग्राम विकास अधिकारी दिवान आगरी ने कहा कि ग्रामीणों की समस्याएं डीएम तक पहुंचाई जाएंगी। समस्याओं का गंभीरता के साथ निराकरण किया जाएगा। इस मौके पर ग्राम प्रधान नीमा देवी, मंजू देवी, महेन्द्र सिंह, गोपाल सिंह, कुवर सिंह, गंगा सिंह, राम सिंह, त्रिलोक सिंह, बीर सिंह, आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें