ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पुलिस लाइन में रंगारंग कार्यकमों का आयोजन

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पुलिस लाइन में रंगारंग कार्यकमों का आयोजन

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पुलिस लाइन में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि वित्तमंत्री प्रकाश पंत और विशिष्ठ अतिथि डीएम सी रविशंकर ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ...

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर पुलिस लाइन में रंगारंग कार्यकमों का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 03 Sep 2018 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर पुलिस लाइन में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि वित्तमंत्री प्रकाश पंत और विशिष्ठ अतिथि डीएम सी रविशंकर ने दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। एसपी रामचंद्र राजगुरु ने मुख्य अतिथियों का स्वागत कर समृति चिन्ह भेंट किए।

रविवार को आयोजित कार्यक्रम में वित्त मंत्री ने झांकियों का निरीक्षण कर बच्चों की सराहना की। विभिन्न विद्यालय के बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम का प्रस्तुत किए। नन्हे बच्चों ने कृष्ण रुप धर सबका मन मोह लिया। स्वागत गीत, भजन, नृत्य, पहाड़ी गीतों के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर सीओ शेखर सुयाल और विमल आचार्य ने भी सुन्दर प्रस्तुतियां दी। जन्मोत्सव के समय मंदिर में एसपी एवं उनकी पत्नी बागेश्वर डीएम रंजना राजगुरू ने पूजा-अर्चना की। पुलिस जवानों ने इस दौरान जमकर आतिशबाजी भी की। पूजा अर्चना के बाद प्रसाद वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। संचालन रेखा जोशी, श्वेता दिगारी, प्रदीप जोशी और तृप्ति पंत ने किया। इस मौके पर सभी थानों और चौकियों के प्रभारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें