ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़एनएसयूआई ने सेमेस्टर प्रणाली का विरोध किया

एनएसयूआई ने सेमेस्टर प्रणाली का विरोध किया

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई )कार्यकर्ताओं ने कुमाऊं विश्व विद्यालय पर छात्र हितों की अनदेखी करने के आरोप लगाते हुए उच्च शिक्षा मंत्री और कुलपति के खिलाफ प्रदर्शन...

एनएसयूआई ने सेमेस्टर प्रणाली का विरोध किया
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sat, 05 May 2018 04:38 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) कार्यकर्ताओं ने कुमाऊं विश्व विद्यालय पर छात्र हितों की अनदेखी करने के आरोप लगाते हुए उच्च शिक्षा मंत्री और कुलपति के खिलाफ प्रदर्शन किया।

शनिवार को एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने एनएसयूआई प्रदेश सचिव दीपक तिवारी के नेतृत्व में सिल्थाम तिराहे में एकत्र हुए। यहां उन्होंने कुमाऊं विश्वविद्यालय के कुलपति और उच्च शिक्षा मंत्री के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने सेमेस्टर प्रणाली का विरोध करते हुए सेमेस्टर प्रणाली को खत्म करने की मांग की है। उन्होंने कहा सेमेस्टर प्रणाली से छात्र-छात्राओं का भविष्य अंधेरे में है। उन्होंने कहा कि सेमेस्टर प्रणाली के लागू होने के बाद छात्र-छात्राओं की परीक्षा समय से नहीं हो रही है। उनके अंकपत्र भी समय से नहीं पहुंच रहे हैं। उन्होंने शीघ्र सेमेस्टर प्रणाली को खत्म नहीं करने पर सड़कों पर उतरने की चेतावनी दी है। इस मौके पर अक्षय लुंठी, मुकेश जोशी, कुनाल, सतीश जोशी, ईशु धामी, कमल भंडारी, नीरज मेहता एनएसयूआई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें