ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़नगर पालिकाध्यक्ष ने किया सिनेमा लाइन सड़क का शुभारंभ

नगर पालिकाध्यक्ष ने किया सिनेमा लाइन सड़क का शुभारंभ

सिनेमा लाइन वार्ड में केएमओयू स्टेशन से डाट पुल तक 1करोड़ की लागत से सड़क निर्माण पूरा होने से लोगों में खुशी है। सड़क बनने के बाद 5हजार से अधिक की आबादी को इसका लाभ मिलेगा। गुरुवार को सिनेमा लाइन...

नगर पालिकाध्यक्ष ने किया सिनेमा लाइन सड़क का शुभारंभ
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Thu, 27 Feb 2020 04:46 PM
ऐप पर पढ़ें

सिनेमा लाइन वार्ड में केएमओयू स्टेशन से डाट पुल तक 1करोड़ की लागत से सड़क निर्माण पूरा होने से लोगों में खुशी है। सड़क बनने के बाद 5हजार से अधिक की आबादी को इसका लाभ मिलेगा।

गुरुवार को सिनेमा लाइन में मुख्य अतिथि पालिकाध्यक्ष राजेंद्र सिंह रावत ने रिबन काटकर सड़क का विधिवत शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि जनता की समस्या को देखते हुए सड़क की दशा को सुधारना बेहद जरूरी था। कहा कि सड़क निर्माण से लोगों को राहत मिली है। सभासद पवन माहरा ने कहा कि सड़क का निर्माण ऐतिहासिक है। सड़क के लिए लंबे समय से प्रयास किए जा रहे थे। सड़क निर्माण होना जनता के संघर्षों की जीत है। निर्माण में गुणवत्ता का पूरा ध्यान दिया गया है। उन्होंने सड़क निर्माण के लिए पालिका और जनता का आभार जताया। इस दौरान राकेश देवलाल, पूर्व सभासद गणेश सौन, ठेकेदार रितेश बोहरा, दीपक तिवारी, सभासद नीरज कुमार, रविंद्र बिष्ट, दिनेश कापड़ी, गोविंद बोरा, धीरज शार्की, पवन शर्मा, शिवम पंत, नीरज मेहता, विशाल राज, राजेश कुमार शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें