ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ में अधिकतर बैंकों के एटीएम खाली, लोग परेशान

पिथौरागढ़ में अधिकतर बैंकों के एटीएम खाली, लोग परेशान

जनपद में नगदी संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। एटीएम में नगदी नहीं मिलने के कारण लोग एक से दूसरे एटीएम के चक्कर काटने को मजबूर हैं। बावजूद इसके लोगों को पर्याप्त मात्रा में धन नहीं मिल पा रहा...

पिथौरागढ़ में अधिकतर बैंकों के एटीएम खाली, लोग परेशान
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 04 Jun 2018 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

जनपद में नगदी संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है। एटीएम में नगदी नहीं मिलने के कारण लोग एक से दूसरे एटीएम के चक्कर काटने को मजबूर हैं। बावजूद इसके लोगों को पर्याप्त मात्रा में धन नहीं मिल पा रहा है।

मंगलवार को एसबीआई मुख्य शाखा सहित बैंक ऑफ बड़ौदा, पीएनबी, एक्सिस, आईडीबीआई बैंक, आईसीआईसीआई बैंक सहित कई एटीएम लोगों के काम नहीं आये। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बैंको में भी लोगों की नगदी निकालने के लिए भारी भीड़ जुटी रही। जिससे बैंक नगदी निकालने आए लोगों को घंटो इंतजार करना पड़ा। सीमांत यूथ मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुशील खत्री ने कहा कि जनपद में एक बार फिर नोट बंदी जैसी स्थिति पैदा हो गई है। कहा बाजार से बड़े नोट गायब है। एटीएम में नगदी नहीं होने के कारण लोग दिन भर एक से दूसरे एटीएम के चक्कर काट रहे है। बावजूद इसके लोगों को पर्याप्त मात्रा में नगदी नहीं मिल पा रही है। जिससे लोगों में नाराजगी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें