ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ के पियाना वार्ड में युवक की लाश मिलने से हड़कंप

पिथौरागढ़ के पियाना वार्ड में युवक की लाश मिलने से हड़कंप

पियाना वार्ड के खेतों में सुबह युवक की लाश मिलने से क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मंच गया। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल...

पिथौरागढ़ के पियाना वार्ड में युवक की लाश मिलने से हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Wed, 24 Jan 2018 05:58 PM
ऐप पर पढ़ें

पियाना वार्ड के खेतों में सुबह युवक की लाश मिलने से क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मंच गया। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

बुधवार को बैतिया, बिहार निवासी अनिल चौधरी(35) पुत्र इंग्र चौधरी का शव पियाना वार्ड में नर्स सेंटर के समीप खेतों में पड़ा मिला। घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक के सिर पर किसी नुकीले हथियार से वार किया गया है। जिसके कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस को घटनास्थल से दो लोगों के आईडी प्रूफ और एक छोटा चाकू मिला है। जिसे पुलिस ने घटनास्थल पर हथियार और आईडी प्रूफ को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

पिथौरागढ़ में मजदूरी करता था अनिल

अनिल तीन साल पूर्व बिहार से यहां नौकरी के लिए आया था। वे यहां रहकर मजदूरी करता था। पिछले एक महीने से वो नर्स सेंटर में स्थित एक होटल में काम कर रहा था। सीओ शेखर सुयाल ने बताया कि मामले में पुलिस टीम का गठन कर जांच शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। युवक के बड़े भाई मनोज चौधरी ने कहा कि घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

मजदूर सेवा समिति ने की मामले जांच की मांग

जिला मजदूर सेवा समिति ने की घटना की जांच की मांग। संगठन के लोगों ने घटनास्थल और कोतवाली में जांच की मांग को लेकर विरोध जताया है। संगठन के अध्यक्ष चंचल राम और सचिव उमेश शर्मा ने घटना की जांच कर मामले का शीघ्र खुलासा करने की मांग की है।

तीन बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

अनिल की मृत्यु के बाद परिवार के सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है। वो परिवार में तीन भाईयों में सबसे छोटा था। उसके 15 साल की एक लड़की, 12 और 8 साल के दो लड़के हैं। परिवार के लोग बिहार रहते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें