ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़घटखोला बस्ती के बचाव को काली नदी में तत्काल तटबंध का काम होगा शुरू

घटखोला बस्ती के बचाव को काली नदी में तत्काल तटबंध का काम होगा शुरू

काली नदी के लगातार कई घंटे खतरे के निशान से उपर बहने के बाद एसडीएम अनिल कुमार शुक्ला ने नदी किनारे हो रहे नुकसान का जायजा...

घटखोला बस्ती के बचाव को काली नदी में तत्काल तटबंध का काम होगा शुरू
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sat, 19 Jun 2021 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें

काली नदी के लगातार कई घंटे खतरे के निशान से उपर बहने के बाद एसडीएम अनिल कुमार शुक्ला ने नदी किनारे हो रहे नुकसान का जायजा लिया।

शनिवार को एसडीएम अनिल कुमार शुक्ला ने लोनिवि, नगर पालिका व सिंचाई विभाग के अधिकारियों की टीम के साथ काली नदी किनारे कटाव को देखा। उन्होंने कहा घटखोला में सिंचाई विभाग द्वारा सुरक्षा वॉल बनाई गयी थी। पानी उसके उपर से बह रहा है। शुक्ला ने कहा जिस कारण कस्बे को हो रहे नुकसान को देखते हुए आयुक्त कुमाऊं व डीएम से बात की। इस पर दोनों अधिकारियों ने तत्काल बचाव काम शुरू कराने के आदेश दिए हैं। शुक्ला ने कहा कि उन्होंने सिंचाई विभाग को निर्माण कार्य शुरू करने के आदेश दिए हैं। अब यहां पर नदी से बचाव के लिए अविलंब काम शुरू कराया जाएगा। इधर पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष अशोक नबियाल ने धारचूला नगर की सुरक्षा के लिए घटधार में सुरक्षा वॉल बनाने की मांग की है। कहा है कि यहां सड़क 100 मीटर तक खाली हो गई है। इसलिए यहां तत्काल बजट जारी कर यहा सुरक्षा वॉल बनाई जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें