ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़कोरोना भत्ता नहीं तो आशाओं का कोविड ड्यूटी से इंकार

कोरोना भत्ता नहीं तो आशाओं का कोविड ड्यूटी से इंकार

12 सूत्रीय मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार कर रहे आशा हेल्थ वर्कर्स यूनियन ने सरकार से उनकी भी सुध लेने को कहा है। कहा बहुत हुआ उत्पीड़न...

कोरोना भत्ता नहीं तो आशाओं का कोविड ड्यूटी से इंकार
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Wed, 04 Aug 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

12 सूत्रीय मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन कार्य बहिष्कार कर रहे आशा हेल्थ वर्कर्स यूनियन ने सरकार से उनकी भी सुध लेने को कहा है। कहा बहुत हुआ उत्पीड़न अब बर्दाश्त नहीं करेंगे। कहा जब तक कोविड के लिए अलग से भत्ता जारी न होगा वे कोरोना ड्यूटी नहीं करेंगी।

बुधवार को तीसरे दिन भी आशाओं ने गांधी चौक में बैठकर धरना दिया। इस दौरान सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया। कहा सरकार आशाओं को स्वास्थ्य सेवाओं की रीढ़ तो मानती है, लेकिन उनकी सुध नहीं लेती। कहा लंबे समय से आशाएं अपनी मांगों को लेकर संघर्षरत हैं, लेकिन सुनने वाला कोई नहीं है। कहा हर बार सरकार आश्वासन देकर उन्हें चुप करा देती है, लेकिन इस दफा ऐसा नहीं होगा। कहा जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं होती वे कार्य पर वापस नहीं लौटेंगी। कहा कोरोना काल में आशाओं ने एक योद्धा के तौर पर अपना दायित्वों का निर्वाह किया। इसके एवज में भी उन्हें कुछ नहीं मिला। उन्होंने कोविड के लिए अलग से भत्ता जारी न होने तक आशाओं की कोविड ड्यूटी न लगाई जाने की मांग उठाई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें