ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़नेपाल के जुलाघाट से पूर्व पीएम केपी शर्मा की समृद्धि संकल्प यात्रा शुरू

नेपाल के जुलाघाट से पूर्व पीएम केपी शर्मा की समृद्धि संकल्प यात्रा शुरू

पड़ोसी देश नेपाल में भी राजनीतिक पार्टी एमाले ने कांग्रेस की तर्ज पर पैदल यात्रा शुरू की है। नेपाल के पूर्व पीएम और एमाले के अध्यक्ष केपी शर्मा ने...

नेपाल के जुलाघाट से पूर्व पीएम केपी शर्मा की समृद्धि संकल्प यात्रा शुरू
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Thu, 30 Nov 2023 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पड़ोसी देश नेपाल में भी राजनीतिक पार्टी एमाले ने कांग्रेस की तर्ज पर पैदल यात्रा शुरू की है। नेपाल के पूर्व पीएम और एमाले के अध्यक्ष केपी शर्मा ने अपनी इस यात्रा की शुरूआत भारत से लगे जुलाघाट क्षेत्र से की है।
गुरुवार सुबह पूर्व पीएम आठ बजकर 32 मिनट में नेपाल के जुलाघाट पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका फूलों की मालाओं पहनाकर भव्य स्वागत किया। बाद में उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज फहराकर समृद्धि संकल्प यात्रा का शुभारंभ किया। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि यह यात्रा देश के विकास, समतामूलक समाज, रोजगारपरख नेपाल का निर्माण करने के लिए की जा रही है। कहा कि जुलाघाट से शुरू हुई यह यात्रा चिवभन्ज्यांग (भारत के सिक्किम से लगा नेपाल का क्षेत्र)पहुंचकर समाप्त होगी। दसरथ चंद नगर पालिका के मेयर पुष्कर राज जोशी लक्खा भाई ने कहा कि पूर्व पीएम की यह यात्रा देश के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगी। नेपाल के पूर्व पीएम को सुनने भारत से भी बड़ी संख्या में लोग पहुंचे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें