ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़विण के पूर्व सैनिक मयूख सातूं-आठूं सम्मान देंगे

विण के पूर्व सैनिक मयूख सातूं-आठूं सम्मान देंगे

सातूं-आठूं पर्व के लिए विण के पूर्व सैनिक मयूख भट्ट अब जिले के समस्त गांवों को सातूं-आठूं सम्मान देंगे। इसके लिए गांवों को विरुड़ पंचमी से लेकर गमरा विसर्जन करने तक की वीडियो उन्हें भेजनी होगी।...

विण के पूर्व सैनिक मयूख सातूं-आठूं सम्मान देंगे
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Sat, 22 Aug 2020 02:11 PM
ऐप पर पढ़ें

सातूं-आठूं पर्व के लिए विण के पूर्व सैनिक मयूख भट्ट अब जिले के समस्त गांवों को सातूं-आठूं सम्मान देंगे। इसके लिए गांवों को विरुड़ पंचमी से लेकर गमरा विसर्जन करने तक की वीडियो उन्हें भेजनी होगी। वीडियो में कोरोना काल के समस्त नियमों का पालन करने वाले गांवों को ही सम्मानित किया जाना है।

शनिवार को स्टूडेंट चॉइस विण के पूर्व सैनिक मयूख भट्ट ने बताया कि आज जिले भर में विरूड़ पंचमी मनाई जानी है। इसके लिए उन्होंने सातूं-आठूं सम्मान देने की नई पहल शुरु की है। जिसमें उनका सहयोग विप्लव भट्ट कर रहे हैं। इससे पूर्व उन्होंने स्वतंत्रता दिवस पर वंदे मातरम प्रतियोगिता भी आयोजित की थी। जिसमें भारत के विभिन्न राज्यों के बच्चों ने हिस्सा लिया था। कहा कि इस वर्ष गमरा पर्व को ऑनलाइन प्रतियोगिता के रूप में मनाया जा रहा है। जिसके लिए विरुड़ पंचमी से लेकर गमरा विसर्जन की एक दस मिनट की वीडियो जिले के समस्त गांव से आमंत्रित की गई है। वीडियों में कोरोना काल में सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क व सैनेटाइजेशन का विशेष ध्यान रखना भी जरूरी है। जिसके आधार पर गांव का चयन सातूं-आठूं सम्मान के लिए किया जाना है। वीडियो भेजने के लिए उन्होंने व्हट्सअप मोबाइल नंबर 9690067345 जारी किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें