ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़बेरीनाग में पकड़ी 20लाख की अवैध शराब

बेरीनाग में पकड़ी 20लाख की अवैध शराब

बेरीनाग में पुलिस को बढ़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने ट्रक में भरकर सीमांत में खपाने लाई जा रही 20लाख की अवैध खराब का जखीरा पकड़ा। अवैध शराब का...

बेरीनाग में पकड़ी 20लाख की अवैध शराब
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Fri, 04 Jun 2021 09:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बेरीनाग में पुलिस को बढ़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने ट्रक में भरकर सीमांत में खपाने लाई जा रही 20लाख की अवैध खराब का जखीरा पकड़ा। अवैध शराब का कारोबार करने वाले ट्रक चालक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के साथ आपदा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बेरीनाग के सेराघाट बैरियर पर गुरुवार रात चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान अल्मोड़ा की तरफ से आ रहे एक ट्रक यूके 01सीए 0913को चैक किया गया तो उसमें 327पेटी अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने ट्रक को सीज कर चालक बसंत बल्लभ(30) दन्या अल्मोड़ा को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष सुनील जोशी ने बताया शराब की कीमत 20लाख आंकी गई है। ट्रक चालक के खिलाफ आबकारी व आपदा अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है। कोरोना कर्फ्यू के बीच सीमांत में खपाने को बेखौफ सेराघाट पहुंची शराब से चर्चाओं का माहौल गर्म है। लोगों का कहना है कि कर्फ्यू के बाद भी शराब की बड़ी खेप यहां पहुंचना सरकारी मशीनरी की कार्यशैली पर प्रश्नचिन्ह है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें