ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ में 25 दिन में कोरोना 40 गुना बढ़ा

पिथौरागढ़ में 25 दिन में कोरोना 40 गुना बढ़ा

कोरोना की दोनों लहरों की अपेक्षा वर्तमान में संक्रमण की रफ्तार बेहद तेज है। 25 दिनों में ही कोरोना 40 गुना अधिक बढ़ गया है। आम नागरिकों से लेकर...

पिथौरागढ़ में 25 दिन में कोरोना 40 गुना बढ़ा
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Tue, 25 Jan 2022 05:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना की दोनों लहरों की अपेक्षा वर्तमान में संक्रमण की रफ्तार बेहद तेज है। 25 दिनों में ही कोरोना 40 गुना अधिक बढ़ गया है। आम नागरिकों से लेकर छात्र-छात्राएं, स्वास्थ्य, बैंक, पुलिस कर्मी तक कोरोना की चपेट में आए हैं। सबसे अधिक कोरोना का संक्रमण अर्द्धसैनिक बलों में देखने को मिला है। सैंपल लेना वाला कर्मचारी भी संक्रमित मिला है। लगातार बढ़ते संक्रमण के बावजूद लोग अभी भी कोरोना को हल्के में लेते हुए लापरवाही बरत रहे हैं।

जनपद में कोरोना एक बार फिर तेजी दिखाने लगा है। इससे स्वास्थ्य विभाग के साथ ही प्रशासन की चिंताएं बढ़ी हुई हैं। कुछ ही समय में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। ऐसे में कोरोना यूं ही बढ़ता रहा तो दिक्कतें खड़ी हो सकती हैं। जिले में एक जनवरी तक कोरोना के 16 मामले एक्टिव थे, जो वर्तमान में बढ़कर 769 हो गए हैं। आए दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। वर्तमान में कोरोना तेजी से लोगों में अपना संक्रमण फैला रहा है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक पूर्व में आई दोनों लहरों में शुरूआती समय में ऐसा देखने को नहीं मिला। स्वास्थ्य कर्मी पंकज अवस्थी के मुताबिक बीते रोज भी 30 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। संक्रमितों में बैंक कर्मचारी सहित स्वास्थ्य कर्मी शामिल हैं। सरकारी कार्यालयों के संक्रमित मिलने के बाद अन्य लोगों में भी संक्रमण का भय बना हुआ है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें