ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़कांग्रेस ने डाकघर की बदहाल व्यवस्थाओं को लेकर किया प्रदर्शन

कांग्रेस ने डाकघर की बदहाल व्यवस्थाओं को लेकर किया प्रदर्शन

डाकघर की बदहाल व्यवस्थाओं को लेकर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा इंटरनेट सेवा ठप होने से पिछले दो माह से डाकघर में काम नहीं हो...

कांग्रेस ने डाकघर की बदहाल व्यवस्थाओं को लेकर किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Tue, 15 Jun 2021 08:30 PM
ऐप पर पढ़ें

डाकघर की बदहाल व्यवस्थाओं को लेकर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा इंटरनेट सेवा ठप होने से पिछले दो माह से डाकघर में काम नहीं हो रहा, जिससे लोगों को खासी परेशानी झेलनी पड़ रही है। बावजूद इसके व्यवस्था में सुधार के प्रयास नहीं हो रहे।

मंगलवार को पूर्व ब्लॉक प्रमुख रेखा भंडारी के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डाकघर के बाहर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा पिछले दो माह से इंटरनेटा सेवा ठप होने से यहां कामकाज नहीं हो रहा। खाते में न तो पैसा जमा हो रहा और ना ही लोग अपनी जमापूंजी निकाल पा रहे हैं। लोगों को विकलांग, वृद्धावस्था, विधवा पेंशन मिलना भी मुश्किल हो गया है,जिससे उनके आगे आर्थिक संकट गहरा गया है। जरूरी काम से दूर-दराज से डाकघर पहुंचे लोगों को मायूस होकर लौटना पड़ रहा है। बावजूद इसके उनकी परेशानी देखने वाला कोई नहीं है। कई बार विभाग से व्यवस्था में सुधार की मांग के बावजूद इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने डाक विभाग के खिलाफ जमकर नारे लगाए। चेतावनी देते हुए कहा शीघ्र काम शुरू नहीं हुआ तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

-----------------

ये रहे शामिल

दीपक नेवलिया, मनोज सानी, पुष्कर लाल, हेम कुमार, राजू पाठक, लालू भण्डारी ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें