ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़धारचूला में चोरों ने दुकान की छत उखाड़कर किया हाथ साफ

धारचूला में चोरों ने दुकान की छत उखाड़कर किया हाथ साफ

नगर के मुख्य मार्ग पर स्थित एमबी मोबाइल की दुकान की चोरों ने छत उखाड़कर वहां रखे लाखों के सामान में हाथ साफ किया। नगर में हुई चोरी के इस घटना के बाद व्यापारियों और स्थानीय लोगों में आक्रोश है।...

धारचूला में चोरों ने दुकान की छत उखाड़कर किया हाथ साफ
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Wed, 22 Nov 2017 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर के मुख्य मार्ग पर स्थित एमबी मोबाइल की दुकान की चोरों ने छत उखाड़कर वहां रखे लाखों के सामान में हाथ साफ किया। नगर में हुई चोरी के इस घटना के बाद व्यापारियों और स्थानीय लोगों में आक्रोश है। नाराज लोगों ने पुलिस प्रशासन से चोरों को शीघ्र पकड़ने की मांग की है।

ग्वालगांव निवासी ओम बहादुर खनाल की यहां नगर के मुख्य मार्ग में मोबाइल की दुकान है। मंगलवार देर रात चोरों ने उनकी दुकान की पीछे की तरफ लगे टिन उखाड़कर अंदर प्रवेश किया।चोर अपने साथ 20 महंगे ब्रांडेड कंपनी के मोबाइल,चार्जर, मेमोरी कार्ड, होम थिएटर, लेपटॉप सहित लाखों का सामान ले गए हैं । दुकान स्वामी को चोरी की इस घटना की जानकारी सुबह दुकान पहुंचने पर हुई।ओम ने कहा कि जब वो दुकान में पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान में सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था। चोरी की जानकारी के बाद पुलिस के उपनिरीक्षक हरजीत सिंह राणा और नरेन्द्र अधिकारी ने दुकान का निरीक्षण किया। चोर दुकान में अपना चश्मा छोड़ गए हैं।

शीघ्र हो चोरी का खुलासा

धारचूला। व्यापार संघ अध्यक्ष भूपेंद्र थापा ने कहा कि शीघ्र चोरी की इस घटना का पटाक्षेप नहीं किया गया तो आंदोलन किया जाएगा।व्यापार संघ उपाध्यक्ष प्रकाश गुंज्याल ने कहा कि पुलिस प्रशासन रात्रि गश्त में लापरवाही बरत रहा है। कहा जिससे असमाजिक तत्व इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें