ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़पिथौरागढ़ में भाजपा 1मार्च से चलाएगी लाभार्थी संपर्क अभियान

पिथौरागढ़ में भाजपा 1मार्च से चलाएगी लाभार्थी संपर्क अभियान

शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में लाभार्थी संपर्क अभियान को लेकर बैठक हुई। जिसमें संपर्क अभियान के प्रमुख दर्जा राज्यमंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि भाजपा...

पिथौरागढ़ में भाजपा 1मार्च से चलाएगी लाभार्थी संपर्क अभियान
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Fri, 23 Feb 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

पिथौरागढ़, संवाददाता। सीमांत में भाजपा एक से तीन मार्च तक लाभार्थी संपर्क अभियान अभियान चलाएगी। बूथ अध्यक्ष व लाभार्थी संपर्क अभियान के संयोजक केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लोगों के पास जाऐंगे। योजना के लाभार्थियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की देश के नाम चिठ्ठी देकर उनके नंबर से मिस कॉल दी जाएगी और घर के बाहर स्टीकर लगाया जाएगा।
शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में लाभार्थी संपर्क अभियान को लेकर बैठक हुई। इसमें संपर्क अभियान के प्रमुख दर्जा राज्यमंत्री सुरेश भट्ट ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता व पदाधिकारी प्रत्येक बूथ में जाकर केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लाभार्थियों से वार्ता करेंगे। लाभार्थियों से वार्ता के बाद अन्य लोगों से भी अनुभव साझा किए जाऐंगे। कार्यक्रम के समापन पर पदाधिकारियों को लाभार्थी संपर्क अभियान को लेकर पत्रक वितरित किए । बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष गिरीश जोशी,प्रदेश प्रवक्ता सुरेश जोशी,पूर्व विधायक चंद्रा पंत,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ललित पंत, निर्वतमान पालिकाध्यक्ष राजेंद्र रावत, वीरेंद्र बोरा,इंदर लुंठी,महिमन कन्याल,कोमल मेहता,जिला मीडिया प्रभारी रघुवीर सिंह बिष्ट सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें