ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़धारचूला, मुनस्यारी, डीडीहाट के सुदूरवर्ती बूथों से मतपेटियां स्ट्रांग रूम पहुंची,सील

धारचूला, मुनस्यारी, डीडीहाट के सुदूरवर्ती बूथों से मतपेटियां स्ट्रांग रूम पहुंची,सील

पंचायत निर्वाचन 2019 के तृतीय चरण में जनपद पिथौरागढ़ के तीन विकास खण्डों धारचूला, मुनस्यारी एवं डीडीहाट में मतदान संपन्न हो जाने के बाद गुरुवार को सुदूरवर्ती मतदान केन्द्रों से मतदान पार्टियां विकास...

धारचूला, मुनस्यारी, डीडीहाट के सुदूरवर्ती बूथों से मतपेटियां स्ट्रांग रूम पहुंची,सील
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Thu, 17 Oct 2019 04:56 PM
ऐप पर पढ़ें

पंचायत निर्वाचन 2019 के तृतीय चरण में जनपद पिथौरागढ़ के तीन विकास खण्डों धारचूला, मुनस्यारी एवं डीडीहाट में मतदान संपन्न हो जाने के बाद गुरुवार को सुदूरवर्ती मतदान केन्द्रों से मतदान पार्टियां विकास खण्ड मुख्यालय पंहुची। कलेक्शन सेंटर में मतदान सामग्री जमा करने के उपरांत मतपेटियों को स्ट्रांग रूम में जमा किया गया। स्ट्रांग रूम सील कर दिया गया है।अब मतपेटियां कडे फहरे में रहेंगी।

जनपद में अंतिम चरण के तहत विकास खण्ड धारचूला में 96,मुनस्यारी में 105 एवं डीडीहाट में 73 मतदान स्थलों में बुधवार को मतदान हुआ था।कई मतदान केन्द्रों में देर शाम तक भी मतदाता लाइन में लगे रहे। गुरुवार को सभी मतदान केन्द्रों से मतपेटियां लेकर मतदान पार्टियां विकास खंड मुख्यालय पहुंची।तीनों विकास खण्डों के सभी 274 मतदेय स्थलों से आई मतपेटियों को विभिन्न अधिकारियों की उपस्थिति में स्ट्रांग रूम में रखने के बाद सील कर दिया गया है। इस मौके पर तीनों विकास खण्ड के प्रेक्षक, रिटर्निंग अधिकारी, जोनल मजिस्ट्रेट,उपजिलाधिकारी,समेत अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें