ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़नैनीपातल-मड़मानले सड़क पर एक दिन में ही उखड़ने लगा डामर

नैनीपातल-मड़मानले सड़क पर एक दिन में ही उखड़ने लगा डामर

नैनीपातल-मड़मानले सड़क पर हो रहे डामरीकरण को लेकर लोगों ने सवाल उठाए हैं। लोगों का आरोप है कि डामरीकरण के नाम पर महज खानापूर्ति की जा रही है। एक ही...

नैनीपातल-मड़मानले सड़क पर एक दिन में ही उखड़ने लगा डामर
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 14 Jun 2021 09:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नैनीपातल-मड़मानले सड़क पर हो रहे डामरीकरण को लेकर लोगों ने सवाल उठाए हैं। लोगों का आरोप है कि डामरीकरण के नाम पर महज खानापूर्ति की जा रही है। एक ही दिन में डामर उखड़ने लगा है। आरोप है कि लगभग सात-आठ माह पहले ही सड़क पर डामरीकरण किया था जो दूसरे ही दिन बह गया। अब फिर से घटिया गुणवत्ता का डामरीकरण कर मामले पर पर्दा डालने की कोशिश हो रही है।

नैनीपातल-मड़मानले सड़क पर आठ माह पहले डामरीकरण किया गया था। लेकिन वह दूसरे ही दिन बह गया। लोगों ने इसकी शिकायत लोनिवि से की, जिसके बाद अब फिर से सड़क पर डामरीकरण किया जा रहा है। सीरड़ के नरेश चंद्र कापड़ी, भुवन कापड़ी, दीपक, भैरव सहित कई लोगों का आरोप है कि डामर एक दिन में ही उखड़ने लगा है। उन्होंने इसकी वीडियो वायरल कर लोनिवि की पोल खोलने का काम किया है। कहा पूर्व में किया डामर बह गया, जो सरकारी धन का दुरुपयोग है। फिर से सड़क पर घटिया डामरीकरण कर सरकारी धन खपाया जा रहा है। उन्होंने मामले में जांच की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें