ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़दयासागर में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ मनाया गया वार्षिकोत्सव

दयासागर में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ मनाया गया वार्षिकोत्सव

दयासागर इंटर कॉलेज में 19वां वाषिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर छात्रों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। शिक्षकों ने छात्रों मेहनत से आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया। सोमवार को...

दयासागर में रंगारंग कार्यक्रमों के साथ मनाया गया वार्षिकोत्सव
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 17 Jun 2019 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

दयासागर इंटर कॉलेज में 19वां वाषिकोत्सव बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर छात्रों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। शिक्षकों ने छात्रों मेहनत से आगे बढ़ने का आशीर्वाद दिया। सोमवार को वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि सीईओ अशोक कुमार जुकरिया ने दीप जलाकर किया।

उन्होंने कहा इस संस्थान के छात्रों ने बोर्ड परीक्षा में उत्तराखंड की वरीयता सूची में स्थान पाकर पूरे जिले को गौरवान्वित किया है। कहा संस्थान के शिक्षक पूरी मेहनत और लगन के साथ छात्रों के भविष्य को संवारने का काम कर रहे हैं। प्रबंधक डीसी लुईस ने कहा आगे भी यह संस्थान पूरी तत्परता से छात्रों को बेहतर शिक्षा देने का काम करेगा। इस अवसर पर छात्रों रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए। छात्राओं ने सरस्वती वंदना गाकर अतिथियों का स्वागत किया। दर्शकों ने तालियों के साथ स्कूली बच्चों का उत्साह बढ़ाया। कार्यक्रम का संचालन भौतिक विज्ञान के प्रवक्ता खीमराज जोशी, छात्र नवीन जोशी व छात्रा दीपिका चिलकोटी ने किया। प्रधानाचार्य निर्मला वल्दिया ने छात्रों की मेहनत और लगन की जमकर तारीफ की। मौके पर आरसी पांडे, पूरन चंद्र जोशी, आलोक लुईस, हेमा रौतेला, गंगादत्त जोशी, नवीन कोठारी, दिनेश जोशी, विक्रम सिंह दिगारी, अनिल कुमार, जयदत्त भट्ट रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें