ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़मासूम की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों में जमकर काटा हंगामा

मासूम की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों में जमकर काटा हंगामा

बजेटी पाटा में बच्ची की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों में जमकर हंगाम काटा। उन्होंने गुलदार को आदमखोर घोषित करने और पीड़ित परिवार को मुआवजे को लेकर...

मासूम की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों में जमकर काटा हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 20 Sep 2021 04:20 PM
ऐप पर पढ़ें

पिथौरागढ़। बजेटी पाटा में बच्ची की मौत से आक्रोशित ग्रामीणों में जमकर हंगाम काटा। उन्होंने गुलदार को आदमखोर घोषित करने और पीड़ित परिवार को मुआवजे को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया। पीड़ित परिवार को तत्काल 50 हजार की सहायता राशि के लिए ग्रामीण कलक्ट्रेट में डटे रहे। बाद में तहसीलदार पंकज चंदोला ने किसी तरह ग्रामीणों को मनाया, तब जाकर ग्रामीण शव लेकर घर लौटे।

सोमवार को बजेटी, पपदेऊ और पौण के ग्रामीण पीएम हाउस के बाहर एकत्र हुए। इस दौरान उन्होंने प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर जमकर हंगामा काटा। ग्रामीणों ने कहा क्षेत्र में कई दिनों से गुलदार का आतंक छाया हुआ है। सूचना देने के बावजूद भी प्रशासन ने काई ध्यान नहीं दिया। कहा बच्ची की मौत के लिए प्रशासन जिम्मेदार है। बाद में ग्रामीण कलक्ट्रेट पहुंचे, इस दौरान उन्होंने वहां भी प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर अपना आक्रोश जताया। ग्रामीणों का कहना है क्षेत्र में दो गुलदार दिखाई दे रहे हैं। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए दोनों को आदमखोर घोषित कर उन्हें मार गिराया जाए। साथ ही पीड़ित परिवार की तत्काल आर्थिक मदद की जाए।

ये रहे शामिल

राजेश कुमार बब्लू, अशोक कुमार, सुनील कुमार, मनोज बोरा, पवन बोरा, प्रकाश सिहं पल्लू, गोपाल राम सिरौला, केशव कार्की, राजेंद्र कुमार, धीरज कुमार, चंद्र प्रकाश, पवन कुमार, गुड्डू, मनोज कुमार, कमल राज, कुंदर प्रसाद।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें