ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड पिथौरागढ़आप ने मुख्य डाकघर में अव्यवस्थाओं को लेकर दिया ज्ञापन

आप ने मुख्य डाकघर में अव्यवस्थाओं को लेकर दिया ज्ञापन

आप ने मुख्य डाकघर में अव्यवस्थाओं को लेकर डाक अधीक्षक को ज्ञापन दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा केवल मुख्य डाकघर से स्पीड पोस्ट की व्यवस्था है, जिससे आम...

आप ने मुख्य डाकघर में अव्यवस्थाओं को लेकर  दिया ज्ञापन
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़Mon, 01 Mar 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

आप ने मुख्य डाकघर में अव्यवस्थाओं को लेकर डाक अधीक्षक को ज्ञापन दिया। कार्यकर्ताओं ने कहा केवल मुख्य डाकघर से स्पीड पोस्ट की व्यवस्था है, जिससे आम जन को भारी दिक्कतें झेलनी पड़ रही हैं। शीघ्र व्यवस्था ठीक न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

सोमवार को आप के प्रदेश प्रवक्ता सुशील खत्री के नेतृत्व में कार्यकर्ता मुख्य डाकघर पहुंचे और डाक अधीक्षक को ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा मुख्य डाकघर में मशीन न होने से लोगों व कर्मचारियों को कोरोना संकट के इस दौर में हाथों से नोट गिनने पड़ रहे हैं। मुख्य डाकघर के अलावा किसी भी डाकघर में स्पीड पोस्ट की सुविधा नहीं है। मजबूर होकर लोगों को यहां की दौड़ लगानी पड़ रही है। स्पीड पोस्ट के समय उपभोक्ताओं से पिन कोड पूछा जाता है, जबकि इसे ऑनलाइन निकाला जा सकता है। डाकघर में पास बुक प्रिंट करने वाली मशीन भी नहीं है, जिससे लोग खासे परेशान हैं। कहा शीघ्र व्यवस्थाओं को ठीक किया जाना चाहिए, ताकि उपभोक्ताओं को परेशानी न झेलनी पड़े। चेतावनी देते हुए कहा शीघ्र व्यवस्थाओं में सुधार नहीं हुआ तो वे उग्र आंदोलन करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें